Claim Assistance
  • दावा सहायता संपर्क

  • स्वास्थ्य निशुल्क संपर्क 1800-103-2529

  • 24x7 रोडसाइड असिस्टेंस 1800-103-5858

  • ग्लोबल ट्रेवल हेल्पलाइन +91-124-6174720

  • विस्तारित वारंटी 1800-209-1021

  • फसल दावा 1800-209-5959

Get In Touch

एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी

कस्टमाइज्ड फॉर वेक्टर बोर्न डिज़ीज़
M-Care Health Insurance Policy

एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदें

कृपया नाम दर्ज करें
/health-insurance-plans/mcare/buy-online.html कोटेशन प्राप्त करें
दोबारा कोटेशन प्राप्त करें
कृपया मान्य कोटेशन रेफरेंस ID दर्ज करें
सबमिट करें

आपके लिए इसमें क्या है?

 7 वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ के खिलाफ कवरेज

 वहन योग्य प्रीमियम के साथ विस्तृत विशेषाधिकार

आजीवन रिन्यूअल की सुविधा

एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी किस बारे में है?

पेश है बजाज आलियांज की ओर से एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी।.मच्छर जनित इंश्योरेंसरियों जैसे डेंगू बुखार, मलेरिया, चिकनगुनिया, जीका वायरस आदि से खुद को सुरक्षित रखें.  

यदि विद्युत मच्छर मक्खीमार बल्ला या मक्खी विकर्षक प्रश्लिष्रे आपकी मासिक खरीदारी की सूची में स्थिर हैं, तो आपको उस दुःख से परिचय की आवश्यकता नहीं है जो वायुजनित रोगवाहक पैदा करने में सक्षम हैं।. एक अच्छी रात की नींद हमारे जैसे जलवायु वाले देश में इन छोटे छोटे जीवों की सनक के अधीन है। हालाँकि आपको सुपरमार्केट में एक नया मच्छर रोधी उत्पाद प्राप्त करने की जल्दी हो सकती है, लेकिन आपको मिलने वाले परिणाम आपके द्वारा खर्च किए गए धन के लायक नहीं भी हो सकते हैं.

ये तकनीकें, आखिरकार, त्वरित सुधार हैं और आपको संक्रमित होने से नहीं बचाती हैं।. यदि आप एक रोगवाहक जनित इंश्योरेंसरी के कारण इंश्योरेंसर पड़ते हैं, तो सम्भव है की आपके पास उपचार की लागतों को शामिल करने के लिए कोई प्रावधान नहीं हो। इसके अलावा, एक औसत अस्पताल में रहने की लागत बहुत जल्दी छह आंकड़ों में पहुँच सकती है!

अब, बजाज आलियांज एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस आपको इस हेल्थ खतरे पर हावी होने में मदद करता है और शायद पहली बार, जीता सकता है! हम आपके लिए एक अनूठी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी लेकर आए हैं जो रोगवाहक जनित इंश्योरेंसरियों के कारण चिकित्सा उपचार के कारण होने वाली किसी भी आर्थिक बाधा का ध्यान रखती है। हालांकि एक मच्छर के काटने से कुछ सेकंड के लिए दर्द हो सकता है, लेकिन इसके परिणामस्वरूप होने वाला कोई भी चिकित्सा खर्च आपके बटुए और मन की शांति पर बहुत बड़ी चोट पहुंचा सकते हैं। बजाज आलियांज एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस के साथ, आप अब चिंता से सच्ची मुक्ति का अनुभव कर सकते हैं।यह परिवार के लिए आदर्श हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी है जिसे शायद आप ढूंढ रहे हों!

सुखदायक संगीत की तरह, यह आपके शांत होने की भावना को वापस लाने में मदद कर सकता है यहां तक ​​कि अगर डॉक्टर का निदान कहता है कि आपको मलेरिया या डेंगू है। यदि आप पॉलिसी अवधि के दौरान निदान होते हैं, तो आप किसी भी चिकित्सा व्यय से सुरक्षित हैं। मच्छर विकर्षक के विपरीत, एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस काम करता है!

हमारी नकदरहित हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी बिलों का भुगतान सरल बनती है, आपको दोनों उपचार के दौरान और बाद ख़ुशी महसूस करते हुए।. एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस के साथ, आपके पास एक गौरव होगा जिससे शांत और आत्मविश्वास स्वभाव पसीजेगा, जो आपके मित्रों और परिवार के लिए आश्चर्यजनक होगा! हमें यकीन है कि आप खुशी से उन्हें रहस्य बता देंगे- परिवार के लिए पहली ऐसी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी जो विशेष रूप से रोगवाहक जनित इंश्योरेंसरियों को शामिल करती है. 

एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी के मुख्य लाभ 

मौसम की परवाह किए बिना, बजाज आलियांज एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस सुनिश्चित करता है कि आप कभी भी अप्रस्तुत न रहें। रोगवाहक जनित इंश्योरेंसरियों के कारण चिकित्सा आपातकाल की स्थिति में, यदि आप पॉलिसी ऑनलाइन खरीदते हैं तो हम आपको इंश्योरेंस किस्त पर छूट भी प्रदान करेंगे! आखिरकार, साझा किया गया बोझ आधा बोझ है.

निदान से रोग निवृत्ति तक, आप अपने पक्ष में बजाज आलियांज एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी के साथ निश्चित रूप से अंतर महसूस करेंगे! अपने डॉक्टर के साथ मिलकर कार्य करना, यह अनूठी चिकित्सा इंश्योरेंस पॉलिसी आपको व्यापक लाभ प्रदान कर जल्दी से अपने पैरों पर वापस खड़े होने मदद करती है:

 

  • सभी के लिए संरक्षण

    प्रस्तावक /जीवनसाथी/ आश्रित बच्चों/आश्रित माता-पिता के लिए फ्लोटर पॉलिसी 

  • कैशलेस सुविधा

    कैशलेस सुविधा तक पहुँच (नकदरहित अनुज्ञप्ति और लाभों की सीमा के अधीन)

  • 20% डिस्काउंट लागू

    20% डिस्काउंट लागू होती है यदि कोई ग्राहक हमारी वेबसाइट से इस हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी को खरीदता है

  • आजीवन रिन्यूअल विकल्प

     आजीवन रिन्यूअल लाभ उपलब्ध है

  • मुफ्त आज़माइश अवधि

    15-दिन की मुफ्त आज़माइश अवधि

  • इंश्योरेंस राशि के कई विकल्प

    न्यूनतम रु. तक इंश्योरेंस राशि के विकल्प 10,000 और अधिकतम रु. 75,000

हेल्थ इंश्योरेंस क्यों?

कैशलेस क्लेम प्रक्रिया

आपकी एम-केयर योजना पर दावे दर्ज करना सरल और सहज है।. आखिरकार, बदलाव के समय के संदर्भ में नए मानदण्ड स्थापित करना हमारी प्रतिबद्धता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है!

क्लेम कैशलेस या रीइम्ब्रसमेंट तरीकों के माध्यम से किए जा सकते हैं।.यहाँ दिया गया है कि यह कैसे काम करता है

सबसे पहले, नकदरहित दावा निपटान केवल आपके एम-केयर पॉलिसी के नियमों और शर्तों जैसे कि नकदरहित प्राधिकरण और लाभ की सीमा के अधीन नेटवर्क अस्पतालों में उपलब्ध है.

ठीक है! आईए हम आपको नकदरहित दावा दायर करने की प्रक्रिया के शुरू से अंत तक चलते हैं। आपको अवश्यकता है:

 

 

  • हमारे किसी नेटवर्क अस्पताल में उपचार/परामर्श के लिए जाने से पहले हमें फोन करके एक पूर्व-प्राधिकरण प्रपत्र के लिए पूछें.
  • अगर आपको किसी आपातकाल के बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है तो 24 घंटे के भीतर हमें बताएं.
  • हम आपसे विधिवत भरे और हस्ताक्षरित प्रपत्र प्राप्त करने के 2 घंटे के भीतर आपसे वापस संपर्क करेंगे।. परिणाम के आधार पर- अधिक जानकारी के लिए अनुमोदन, इन्कार या अनुरोध- हम जल्दी से आपको सबसे अच्छा संभव उपचार प्राप्त करने या अन्य विकल्पों की तलाश में मदद करेंगे.
  • हम मूल बिल और उपचार के साक्ष्य के खिलाफ सीधे नेटवर्क अस्पताल के साथ क्लेम का निपटान करेंगे।कृपया ध्यान दें कि संरक्षण पॉलिसी के नियमों और शर्तों के अधीन है जैसे कि फायदे की सीमा, भले ही पूर्व प्राधिकरण प्राप्त हो... ये नियम और शर्तें समीक्षा के अधीन हैं और कंपनी के निर्णय पर बदल सकती हैं.
  • ध्यान दें कि देय लाभ और अस्पताल का फाइनल बिल के बीच कोई भी अंतर आपको सीधे भुगतान किया जाएगा। यदि बिल राशि अधिक है, तो आपको खुद से अंतर का भुगतान करना होगा.
  • प्रवेश से पहल नेटवर्क अस्पताल में बजाज आलियांज द्वारा प्राधिकरण पत्र, आईडी कार्ड, एम-केयर पॉलिसी दस्तावेज और आपको जारी की गई किसी भी अन्य जानकारी का उत्पादन करें.
अधिक पढ़ें कम पढ़ें

आप प्रतिपूर्ति का विकल्प चुन सकते हैं यदि:

  • पूर्व-अनुज्ञप्ति हमारे द्वारा निषेध है
  • आप एक ऐसा अस्पताल चुनें जो हमारे नेटवर्क का हिस्सा न हो
  •  आप नकद द्वारा भुगतान करना पसंद करेंगे

 

यहां बताया गया है कि हमारी रीइम्ब्रसमेंट क्लेम प्रोसेस कैसे काम करती है:

  • हमें किसी भी सूचीबद्ध वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ के निदान के 48 घंटे के भीतर लिखित में बताएं.
  • तुरंत अपने डॉक्टर से परामर्श लें और निर्धारित उपचार का पालन करें.
  • आपको हमें रोगवाहक जनित इंश्योरेंसरी के संबंध में निदान/निर्वर्तन होने के 30 दिनों के भीतर निम्नलिखित दस्तावेज जमा करने की आवश्यकता है.
  • आपको हमें रोगवाहक जनित इंश्योरेंसरी के संबंध में निदान/निर्वर्तन होने के 30 दिनों के भीतर निम्नलिखित दस्तावेज जमा करने की आवश्यकता है.

 

दावा दायर करने के लिए जमा किए जाने वाले दस्तावेज:

i) दावेदार द्वारा विधिवत हस्ताक्षरित एनईएफटी प्रपत्र के साथ बीमाधारक द्वारा विधिवत हस्ताक्षरित दावा प्रपत्र.

ii) डिस्चार्ज समरी /डिस्चार्ज प्रमाण पत्र की एक कॉपी

iii) आंतरिक मामले के कागजात की अटेस्टेड कॉपी

iv) अस्पताल फाइनल बिल की एक कॉपी

v) सभी आवश्यक जांच रिपोर्ट

vi) किसी विशेषज्ञ से चिकित्सा प्रमाणन

vii) जिन मामलों में धोखाधड़ी का संदेह है, हम ऊपर सूचीबद्ध दस्तावेजों के अलावा किसी भी अतिरिक्त दस्तावेज़ के लिए बुला सकते हैं

viii) आधार कार्ड और पैन कार्ड की कॉपी आईआरडीएआई के दिशानिर्देशों के अनुसार.

 

 

अधिक पढ़ें कम पढ़ें

आइए हम एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस को सरल बनाएं

इस पॉलिसी में कितने रोग शामिल हैं?

एम-केयर इंश्योरेंस पॉलिसी में 7 रोगवाहक जनित इंश्योरेंसरियां शामिल हैं, जिनका नाम है:

    ✓ डेंगू बुखार

    ✓ मलेरिया

    ✓ फाइलेरिया(जीवनकाल में केवल एक बार देय)

    ✓ कालाजार

    ✓ चिकनगुनिया

    ✓ जापानी मस्तिष्ककोप

    ✓ जीका वायरस

इस कवर को खरीदने के लिए पात्रता मानदंड क्या है?

यह पॉलिसी 18 से 65 वर्ष के बीच के किसी भी व्यक्ति के लिए खरीदी जा सकती है।. आप इस पॉलिसी में 18 वर्ष से कम आयु के अपने आश्रित बच्चों को भी शामिल कर सकते हैं. 

क्या पॉलिसी पहले दिन से वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ को शामिल करती है?

पॉलिसी शुरू होने की तारीख के पहले 15 दिनों के भीतर निदान किए गए किसी भी सूचीबद्ध वेक्टर बोर्न किसी भी बीमारी को शामिल नहीं किया जाएगा। यह बहिष्करण अनुवर्ती वर्षों के लिए लागू नहीं होगा यदि आपकी पॉलिसी बिना अंतराल के नवीनीकृत हो गई है, बशर्ते कि पिछली पॉलिसी अवधि में कोई दावा न हो.

क्या कोई प्रतीक्षा अवधि है?

निम्नलिखित परिस्थितियों में प्रतीक्षा अवधि है:

 ✓ यदि कोई सूचीबद्ध रोगवाहक-जनित इंश्योरेंसरियों की घटना के बाद पॉलिसी खरीदी गई है:

 ✓ नवीनीकरण के मामले में, जहां पिछली पॉलिसी अवधि में लाभ का भुगतान किया गया है

दोनों ही मामलों में, 60 दिनों की प्रतीक्षा अवधि (पिछले प्रवेश की तारीख से) उस विशिष्ट बीमारी के लिए लागू होगी जिसका निदान या इलाज किया गया था.

यदि मेरी मौजूदा पॉलिसी में कोई क्लेम है, तो क्या मेरी पॉलिसी के रिन्यूअल के दौरान कोई बहिष्करण होगा?

यदि पहले भुगतान किए गए क्लेम के प्रवेश की तारीख से 60 दिनों के भीतर पॉलिसी का नवीनीकरण किया जाता है, तो नए सिरे से चयनित पॉलिसी में उसी बीमारी के लिए 60 दिनों की कूलिंग ऑफ पीरियड लागू होगा ।. हालांकि अन्य सूचीबद्ध वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ के लिए कोई प्रतीक्षा अवधि नहीं होगी.

यदि पॉलिसी को पहले भुगतान किए गए क्लेम के प्रवेश की तारीख से 60 दिनों के बाद नवीनीकृत किया जाता है, तो सभी सूचीबद्ध वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ के लिए 15 दिनों की एक नई प्रतीक्षा अवधि लागू होगी.

हमारे संतुष्ट कस्टमर!

रमा अनिल माटे

आपकी वेबसाइट पर ऑनलाइन हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी को रिन्यूअल करना बहुत आसान, यूज़र-फ्रेंडली और सुविधाजनक है.

सुरेश कडू

बजाज आलियांज़ के एग्जीक्यूटिव ने बहुत अधिक सहायता प्रदान की. मैं उनसे खुश हूं. आपको शुभकामनाएं.

अजय बिंद्रा

बजाज आलियांज़ के एग्जीक्यूटिव ने पॉलिसी के लाभ का बहुत अच्छा विवरण दिया. उनके समझाने का तरीका बहुत अच्छा है और उन्होंने बहुत अच्छे से समझाया.

क्या मैं एम-केयर के लिए पात्र हूं?

 

सच कहूँ तो, किसी को भी वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ से पीड़ित नहीं होना चाहिए।. बजाज आलियांज एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस यह सुनिश्चित करने के लिए आदर्श है कि आप और आपके परिवार इस तरह के हेल्थ जोखिमों के संपर्क में नहीं हैं।. पालने से लेकर 65 वर्ष की आयु तक, हमारी चिकित्सा इंश्योरेंस पॉलिसी आपको आर्थिक प्रतिरक्षा प्रदान करती है जो आपकी चिंताओं को कम करती है।.यदि आप अपने आप को प्रत्याशित अवधी से अधिक तेजी से ठीक होता देखते हैं, तो आपकी एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी का निश्चित रूप से इससे कुछ लेना-देना हो सकता है!

यहां इस चिकित्सा बीमा पॉलिसी के तहत व्याप्ति के लिए पात्रता मानदंड हैं.

प्रस्तावक/ जीवनसाथी/ आश्रित माता-पिता के लिए न्यूनतम प्रवेश आयु - 18 वर्ष  

प्रस्तावक/ जीवनसाथी/ आश्रित माता-पिता के लिए अधिकतम प्रवेश आयु - 65 वर्ष

आश्रित बच्चों के लिए न्यूनतम प्रवेश आयु - 0 दिन

 

चाहे छोटी हो या बड़ी, परिवार के लिए हमारी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी आपको मन की अतुलनीय शांति देती है, चाहे रोगवाहक जनित इंश्योरेंसरियों के कारण चिकित्सा व्यय उत्पन्न हो.

एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी इंश्योरेंस किस्त लेखाचित्र 

एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी इंश्योरेंस किस्त लेखाचित्र

 

सदस्य शामिल सम इंश्योर्ड स्वीकार्य दावों की संख्या
10,000 15,000 25,000 50,000 75,000
1 सदस्य 160 240 400 800 1200 1 क्लेम
2 सदस्य-अस्थाई खरीदार 240 360 600 1200 1200 1 क्लेम
3 या 4 सदस्य-फ्लोटर 320 480 800 1600 2400 2 दावे
5 या 6 सदस्य-फ्लोटर 400 600 1000 2000 3000 2 दावे

एम-केयर इंश्योरेंस खरीदने से पहले ध्यान देने योग्य महत्वपूर्ण बातें

  • पॉलिसी में शामिल
  • पॉलिसी में शामिल नहीं

मुझे क्या संरक्षण मिलेगा?

बजाज आलियांज एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी आपको वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ के आर्थिक प्रभाव से बचाती है..

अधिक पढ़ें

बजाज आलियांज एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी आपको वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ के आर्थिक प्रभाव से बचाती है जैसे एक चौड़ी टोपी आपको कठोर धूप से राहत देती है, बजाज आलियांज एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी आपको वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ के आर्थिक प्रभाव से बचाती है।. यह आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं के आधार पर कई संरक्षण विकल्पों की पेशकश करने वाले कवच की तरह है। ययदि आप पॉलिसी अवधि के दौरान निदान किए जाते हैं, तो हम आपको रोगों के एक समूह से संरक्षित करते हैं। क्या आप आश्चर्य कर रहे हैं कि वे क्या हैं? पढ़ते रहिये.

1. डेंगू बुखार

2. मलेरिया

3. फाइलेरिया(जीवनकाल में केवल एक बार देय)

4. कालाजार

5. चिकनगुनिया

6. जापानी मस्तिष्ककोप

7. जीका वायरस

फैमिली कवर

प्रस्तावक,जीवनसाथी, आश्रित बच्चों और आश्रित माता-पिता के लिए फ्लोटर पॉलिसी.

1 of 1

कवरेज अनुभाग में सूचीबद्ध रोगवाहक जनित रोगों के अलावा कोई भी उपचार.

24 घंटे से कम समय के लिए अस्पताल में दाख़िला.

भारत के बाहर रोगनिदान और उपचार.

 हालाँकि, यह बहिष्करण नीचे सूचीबद्ध देशों में लागू नहीं होगा

अधिक पढ़ें

 हालाँकि, यह बहिष्करण नीचे सूचीबद्ध देशों में लागू नहीं होगा हालाँकि, यह बहिष्करण नीचे सूचीबद्ध देशों में लागू नहीं होगा

 

न्यूजीलैंड जापान
सिंगापुर कनाडा
स्विट्जरलैंड दुबई
अमेरीका हॉगकॉग
मलेशिया यूरोपीय संघ के देश

एक अच्छे खिलाड़ी की तरह

एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस कुछ समय के बाद अपनी गति पकड़ती है! यदि आप वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ से निदान हुए हैं

अधिक पढ़ें

एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस कुछ समय के बाद अपनी गति पकड़ती है! यदि आपको अपनी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी शुरू होने की तारीख के पहले 15 दिनों के भीतर वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ निदान हुई है, तो संरक्षण नहीं मिलेगा। हालाँकि यदि आपने किसी मौजूदा हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी का नवीनीकरण किया है, तो हम संरक्षण प्रदान करने में प्रसन्न होंगे। यहाँ, एक चेतावनी है! संरक्षण लागू होने के लिए पिछले वर्ष में कोई दावा नहीं किया जाना चाहिए. 

60 दिन की प्रतीक्षा अवधि

 किसी भी पहले से मौजूद बीमारियों के लिए 60 दिनों की प्रतीक्षा अवधि लागू होगी

अधिक पढ़ें

60 दिनों की प्रतीक्षा अवधि किसी भी पहले से मौजूद बीमारियों के लिए लागू होगी जिसके लिए आपने एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी लेने से पहले उपचार करवाया है। हालाँकि यदि आपने अगले वर्ष अपनी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी का दावा और नवीनीकरण किया है, तो उस विशिष्ट स्थिति के लिए अंतिम उपचार की तारीख से 60 दिन की प्रतीक्षा अवधि लागू होगी, जिसके लिए पूर्व में दावा किया गया था. 

60 दिन की उपशमन अवधि

 यदि आप अपनी एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी को तारीख के 60 दिनों के भीतर नवीनीकृत करते हैं

अधिक पढ़ें

यदि आप अंतिम भुगतान किए गए क्लेम की तारीख के 60 दिनों के भीतर अपनी एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी को नवीनीकृत करते हैं , तो नवीनीकरण पर उसी बीमारी के लिए 60 दिन की कूलिंग ऑफ पीरियड लागू होगा; हालांकि, किसी अन्य सूचीबद्ध वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ के लिए कोई प्रतीक्षा अवधि नहीं होगी.

15 दिनों की प्रतीक्षा अवधि

यदि आपकी एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी प्रवेश की तिथि के 60 दिन बाद नवीनीकृत की जाती है

अधिक पढ़ें

यदि आपकी एम-केयर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी पहले भुगतान किए गए क्लेम के प्रवेश की तारीख के 60 दिन बाद रिन्यूअल की जाती है, तो पॉलिसी के तहत सभी सूचीबद्ध सूचीबद्ध वेक्टर बोर्न डिज़ीज़ के लिए 15 दिनों की एक नई प्रतीक्षा अवधि लागू होगी.

1 of 1

हेल्थ इंश्योरेंस डॉक्यूमेंट डाउनलोड करें

आपकी पिछली पॉलिसी अभी तक समाप्त नहीं हुई है?

रिन्यूअल रिमाइंडर सेट करें

रिन्यूअल रिमाइंडर सेट करें

कृपया नाम दर्ज करें
+91
कृपया मान्य मोबाइल नं. दर्ज करें
कृपया पॉलिसी नंबर दर्ज करें
कृपया पॉलिसी नंबर दर्ज करें
कृपया तिथि चुनें

आपकी रुचि के लिए धन्यवाद. जब आपकी पॉलिसी रिन्यूअल की देय हो जाएगी, तो हम आपको एक रिमाइंडर भेजेंगे.

बजाज आलियांज़ इंश्योरेंस पॉलिसी में रुचि दिखाने के लिए धन्यवाद, इस प्रोसेस में आपकी सहायता करने के लिए हमारे ग्राहक सेवा अधिकारी जल्द ही आपको कॉल करेंगे.

कॉल बैक करें

कृपया नाम दर्ज करें
+91
कृपया मान्य मोबाइल नं. दर्ज करें
कृपया मान्य विकल्प का चयन करें
कृपया चेकबॉक्स चुनें

डिस्क्लेमर

मैं बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड को एक सुविधाजनक समय पर कॉल बैक करने के विशिष्ट अनुरोध के साथ वेबसाइट पर उपलब्ध कॉन्टैक्ट नंबर पर कॉल करने के लिए अधिकृत करता/करती हूं. मैं आगे घोषणा करता/करती हूं कि, पूरी तरह या आंशिक रूप से ब्लॉक की गई श्रेणी के तहत राष्ट्रीय ग्राहक प्राथमिकता रजिस्टर (एनसीपीआर) पर रजिस्टर किए जाने के बावजूद, मेरे अनुरोध के जवाब में भेजे गए कोई भी कॉल या एसएमएस का अनावश्यक कमर्शियल कम्युनिकेशन नहीं माना जाएगा, भले ही कॉल की सामग्री विभिन्न इंश्योरेंस प्रोडक्ट और सर्विस या इंश्योरेंस बिज़नेस की आग्रह और खरीद के उद्देश्यों के लिए हो सकती है. इसके अलावा, मैं समझता/समझती हूं कि इन कॉल को क्वालिटी और ट्रेनिंग के उद्देश्यों के लिए रिकॉर्ड और मॉनिटर किया जाएगा, और अगर आवश्यकता हो, तो मेरे लिए उपलब्ध कराया जा सकता है.

कस्टमर्स की राय

औसत रेटिंग:

4.75

(3,912 रिव्यू और रेटिंग के आधार पर)

रमा अनिल माटे

आपकी वेबसाइट पर ऑनलाइन हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी को रिन्यूअल करना बहुत आसान, यूज़र-फ्रेंडली और सुविधाजनक है.

सुरेश कडू

बजाज आलियांज़ के एग्जीक्यूटिव ने बहुत अधिक सहायता प्रदान की. मैं उनसे खुश हूं. आपको शुभकामनाएं.

अजय बिंद्रा

बजाज आलियांज़ के एग्जीक्यूटिव ने पॉलिसी के लाभ का बहुत अच्छा विवरण दिया. उनके समझाने का तरीका बहुत अच्छा है और उन्होंने बहुत अच्छे से समझाया.

Written By : Bajaj Allianz - Updated: 16th May 2022

डिस्क्लेमर

मैं बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड को एक सुविधाजनक समय पर कॉल बैक करने के विशिष्ट अनुरोध के साथ वेबसाइट पर उपलब्ध कॉन्टैक्ट नंबर पर कॉल करने के लिए अधिकृत करता/करती हूं. मैं आगे घोषणा करता/करती हूं कि, पूरी तरह या आंशिक रूप से ब्लॉक की गई श्रेणी के तहत राष्ट्रीय ग्राहक प्राथमिकता रजिस्टर (एनसीपीआर) पर रजिस्टर किए जाने के बावजूद, मेरे अनुरोध के जवाब में भेजे गए कोई भी कॉल या एसएमएस का अनावश्यक कमर्शियल कम्युनिकेशन नहीं माना जाएगा, भले ही कॉल की सामग्री विभिन्न इंश्योरेंस प्रोडक्ट और सर्विस या इंश्योरेंस बिज़नेस की आग्रह और खरीद के उद्देश्यों के लिए हो सकती है. इसके अलावा, मैं समझता/समझती हूं कि इन कॉल को क्वालिटी और ट्रेनिंग के उद्देश्यों के लिए रिकॉर्ड और मॉनिटर किया जाएगा, और अगर आवश्यकता हो, तो मेरे लिए उपलब्ध कराया जा सकता है.

कृपया मान्य कोटेशन रेफरेंस ID दर्ज करें

  • चुनें
    कृपया चुनें
  • कृपया यहां लिखें

हमसे संपर्क करना आसान है

हमसे चैट करें