Loader
Loader

रिस्पेक्ट सीनियर केयर राइडर: 9152007550 (मिस्ड कॉल)

सेल्स: 1800-209-0144| सर्विस: 1800-209-5858 Whatsapp Logo सर्विस चैट: +91 75072 45858

Claim Assistance
  • दावा सहायता संपर्क

  • स्वास्थ्य निशुल्क संपर्क 1800-103-2529

  • 24x7 रोडसाइड असिस्टेंस 1800-103-5858

  • मोटर क्लेम रजिस्ट्रेशन 1800-209-5858

  • मोटर ऑन द स्पॉट 1800-266-6416

  • ग्लोबल ट्रेवल हेल्पलाइन +91-124-6174720

  • विस्तारित वारंटी 1800-209-1021

  • फसल दावा 1800-209-5959

Get In Touch

हमारी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद.

किसी भी सहायता के लिए, कृपया 1800-209-0144 पर कॉल करें

सस्ता कार इंश्योरेंस ऑनलाइन

जो आपको पसंद हैं, हम उनका ख्याल रखते हैं
Besy Car Insurance Policy Online by Bajaj Allianz

आइए शुरू करें

कृपया अपना पहला नाम अंतिम नाम दर्ज करें
कृपया मान्य मोबाइल नं. दर्ज करें
/motor-insurance/car-insurance-online/buy-online.html
कीमत जानें
तुरंत रिन्यू करें दोबारा कोटेशन पाएं
कृपया मान्य कोटेशन रेफरेंस ID दर्ज करें
कृपया मान्य मोबाइल नं. दर्ज करें

आपके लिए इसमें क्या है?

feature

वी-पे- ऐड-ऑन कवर

आपकी सभी मोटर ओन डैमेज संबंधी चिंताओं के लिए एकमात्र सॉल्यूशन

मनी टुडे द्वारा सर्वश्रेष्ठ मोटर इंश्योरेंस से सम्मानित

मौके पर दावा अदायगी

किफायती और सस्ती कार इंश्योरेंस की तलाश है?

किसी से भी पूछने पर वह आपको एक कम प्रीमियम वाली कार इंश्योरेंस पॉलिसी लेने को कहेंगे. थोड़ा और जानने पर आपको पता चलेगा कि सस्ती कार इंश्योरेंस कभी-कभी काफी महंगी भी पड़ सकती है.

While a Cheap कार इंश्योरेंस पॉलिसी can save you a few bucks upfront on premiums, it’s only going to make you shell out money from your own pocket later on in case of a mishap. That’s because a Cheap Car Insurance Policy fails to provide adequate coverage.

Let us ask you this: If your car isn’t ‘cheap’, then should you be compromising on your कार इंश्योरेंस ?

आपकी कार आपकी सबसे कीमती संपत्तियों में से एक हो, जिसे आपने अपनी मेहनत की कमाई से खरीदा है. इसलिए, सिर्फ कुछ पैसे बचाने के चक्कर में आप इसकी सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहेंगे. इसलिए, अगर आप प्रीमियम राशि को कम करने के लिए सस्ती कार इंश्योरेंस पॉलिसी खोज रहे हैं, तो अब रुक जाइए.

सस्ती कार इंश्योरेंस पॉलिसी के नुकसान

जब आपने ड्राइविंग शुरू किया था, तो आपको बहुत सारी सलाह मिली होगी; जिनमें सबसे आम सलाह में, सड़क पर सावधानी बरतना और बाधाओं पर ध्यान देने के बारे में आपको बताया गया होगा.

अब, जैसा कि आप सस्ती कार इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदना चाहते हैं, तो ये कुछ ऐसे नुकसान है और जिससे आपको बचना चाहिए.

अपर्याप्त कवरेज

जब आप छुट्टियों पर जाने की तैयारी करते हैं, तो सबसे पहले क्या करते हैं? ऑनलाइन जाकर, उस लोकेशन पर ज़रूरत पड़ने वाले सभी ज़रूरी सामान के बारे में जानते हैं, है न? लेकिन हमें विश्वास है कि आप सिर्फ यहीं तक नहीं रुकते होंगे। आप अपने साथ वे सामान भी ले जाते हैं, जो वैसे तो उस लिस्ट में नहीं है लेकिन वे आपकी व्यक्तिगत ज़रूरत है। फिर चाहे आपकी दवाई हो या वह किताब जिसे आप इन दिनों पढ़ रहे हैं.
इंटरनेट पर आपको किसी भी प्रश्न का तुरंत ज़वाब मिल जाता है। आम समाधान पाने के लिए बस कुछ क्लिक और थोड़ा सा रिसर्च करना होता है। हालांकि, यह भी हो सकता है कि यह आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए सही न हो.
सस्ती ऑनलाइन कार इंश्योरेंस पॉलिसी जिसे इंटरनेट पर कई ब्लॉग द्वारा किफायती बताया गया है, उन्हें खरीदने पर आपका बहुत ज़्यादा पैसा तो खर्च नहीं होगा, लेकिन लंबे समय में यह आपको महंगी पड़ सकती है.
सस्ती कार इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदने से आपकी कार के लिए हर ज़रूरी कवरेज तो पूरा नहीं हो सकता. आपके पास क्लेम करते समय पछताने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचेगा और फिर आपके पास पैसे चुकाने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचेगा.

ऐड-ऑन कवर की कमी

वास्तव में, मोबाइल फोन का क्या काम है? बेशक, लोगों को एक-दूसरे से बातचीत कराना! लेकिन जब बुनियादी ज़रूरतों वाला फोन रु. 1, 000 से थोड़ी ज़्यादा कीमत यह सुविधा दे, तो क्या आप वह फोन लेना पसंद करेंगे?
ऐसा इसलिए क्योंकि मोबाइल फोन आपको बातचीत कराने के अलावा मनोरंजन, कार्य और नेविगेशन जैसी दूसरी सुविधाएं देता है. हालांकि, ऐसी प्रीमियम सुविधाओं वाले फोन की कीमत ज़्यादा होती है.
कार इंश्योरेंस के साथ भी ऐसा ही है. सस्ती कार इंश्योरेंस पॉलिसी आपकी कार को बुनियादी कवरेज प्रदान कर सकती है, लेकिन इसमें ऐड-ऑन कवर की कमी होगी. ये ऐड-ऑन कवर ज़रूरत पड़ने पर विभिन्न स्थितियों में काम आते हैं, जैसे आपको रोड साइड सहायता और डेप्रिसिएशन की कटौती से बचने के लिए ये महत्वपूर्ण होते हैं.
ऐड-ऑन कवर, जैसे इंजन कवर, नो क्लेम बोनस (एनसीबी) रिटेंशन और फ्यूल असिस्टेंस आपकी कार के कवरेज को कम्प्रीहेंसिव बनाते हैं.

उच्च कटौती

सस्ते कार इंश्योरेंस की एक आम विशेषता यह है कि उसमें डिडक्टिबल की राशि ज़्यादा होती है. 'डिडक्टिबल' हेल्थ इंश्योरेंस में व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला एक शब्द है, जो उस राशि को दर्शाता है जिसका भुगतान पॉलिसी के लाभ प्राप्त होने से पहले आपको अपनी जेब से करना पड़ता है.
अगर आप और आपकी बेशकीमती एसेट को किसी दुर्घटना में बड़ा नुकसान होता है, तो ऐसे में हाई डिडक्टिबल आपकी परेशान को बढ़ा सकता है। ऐसे में उस नुकसान की बड़ी राशि का भुगतान अपने जेब से करना पड़ सकता है। इसलिए, कार इंश्योरेंस प्रीमियम लेते समय पैसे बचाने के लिए हाई डिडक्टिबल का विकल्प चुनना आपके लिए परेशानी बन सकता है.

खराब कस्टमर सर्विस और क्लेम प्रोसेस

जब इंश्योरेंस की बात आती है, तो क्लेम के समय ही यह पता चलता है कि इंश्योरेंस अच्छा था या नहीं. सस्ती कार इंश्योरेंस पॉलिसी न केवल आपकी जेब ढीली करेगी, बल्कि कस्टमर सर्विस और क्लेम प्रोसेस के मामले में आपकी अपेक्षाओं को भी पूरा नहीं कर पाएगी.
आपकी कार को हुए नुकसान के कारण होने वाली भावनात्मक परेशानी खराब कस्टमर सर्विस और क्लेम प्रोसेस के कारण केवल बढ़ेगी ही.
यह ज़रूरी है कि आपका इंश्योरर छुट्टियों के दिनों में भी 24x7 सहायता प्रदान करे, फिर चाहे वह क्लेम से संबंधित सहायता हो या कुछ और. क्लेम सेटलमेंट प्रोसेस तेज़, आसान और परेशानी रहित होना चाहिए. इसलिए, सबसे पहले आपको कार इंश्योरेंस मिलता है, है न? समय पड़ने पर, आवश्यक सपोर्ट पाने के लिए.

बजाज आलियांज़ कार इंश्योरेंस पॉलिसी के क्या लाभ हैं

बजाज आलियांज़ में, हमारा मानना है कि आपकी कार एक कम्प्रीहेंसिव कार इंश्योरेंस पॉलिसी की हकदार है, जो किफायती होने के साथ-साथ आवश्यक कवरेज से समझौता न करती हो. इसलिए, हमने अपनी पॉलिसी इस प्रकार डिज़ाइन की है कि यह कम कीमत में ज़्यादा से ज़्यादा लाभ प्रदान करती है.

  • कैशलेस क्लेम सेटलमेंट

    When the entire country is working towards being cashless, why should Car Insurance claim settlement be left behind? Keeping you in sync with the modern trend of going cashless in every aspect of life, our Car Insurance Policy allows cashless claims settlement in over 7200+ preferred garages across India.

    क्या आपके द्वारा व्यक्तिगत रूप से पसंद की गई गैरेज में कैशलेस सुविधा उपलब्ध नहीं है? ठीक है. अगर हां, तो इस मामले में आप भुगतान करने का विकल्प चुन सकते हैं और बाद में रीइम्बर्समेंट प्राप्त कर सकते हैं.

  • एनसीबी का ट्रांसफर

    सड़क पर अच्छी ड्राइविंग के लिए आपको प्रति वर्ष एनसीबी प्राप्त होता है और इंश्योरर बदलने पर एनसीबी के लाभों को खोना सरासर नाइंसाफी है. हमारा मानना है कि इंश्योरर बदलने पर एनसीबी का समाप्त होना आपको एक ज़िम्मेदार ड्राइवर होने के नाते मिलने वाले लाभों से वंचित करने जैसा है और हम उसके खिलाफ हैं.

    हमारी कार इंश्योरेंस पॉलिसी के साथ, आप अपने मौजूदा इंश्योरेंस प्रोवाइडर से अपने वर्तमान एनसीबी का 50% तक ट्रांसफर कर सकते हैं. यह प्रीमियम की राशि को कुछ हद तक कम करता है, जिससे आपकी जेब से बोझ कम हो जाता है.

  • 24x7 क्लेम सपोर्ट

    हमारा मानना है कि कुछ सेवाएं हमेशा, साल में 365 दिन उपलब्ध होनी चाहिए और क्लेम सपोर्ट उन्हीं में से एक है. हमारे कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव क्लेम और प्रश्नों के हल के लिए, आपको सपोर्ट प्रदान करने के लिए छुट्टियों में भी काम करते हैं.

    फोन के माध्यम से क्लेम करने के लिए, आपको बस हमारे टोल-फ्री नंबर 1800-209-5858 पर कॉल करना है और हमारे एग्जीक्यूटिव आपको आगे के प्रोसेस की जानकारी देंगे. क्लेम सहायता के लिए चौबीसों घंटे उपलब्ध हमारी टेलीफोन सर्विस तेज़, सुविधाजनक और आसान है और सुनिश्चित करती है कि ज़रूरत के समय हम हमेशा आपके साथ हों.

  • टोइंग की सुविधा

    कार के ब्रेकडाउन के बाद उसे गैरेज तक टो करना सबसे बड़ी परेशानियों में से एक है. लेकिन अब नहीं!

    जब आप हमारी कार इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदते हैं, तो हम ब्रेकडाउन के मामले में नज़दीकी गैरेज तक टोइंग की सुविधा प्रदान करते हैं. अब आपको अपने वाहन को सर्विसिंग के लिए खुद से ले जाने की टेंशन लेने की आवश्यकता नहीं है.

  • तुरंत क्लेम सहायता और एसएमएस अपडेट

    जब आपने प्रीमियम का भुगतान समय पर किया है, तो क्लेम सहायता के समय थोड़ा भी इंतजार क्यों करना? हमारा मानना है कि ज़रूरत पड़ने पर तुरंत क्लेम सहायता पाना आपका अधिकार है और हम ऐसा ही करते हैं. आप चाहें तो ऑनलाइन पर जाकर क्लेम कर सकते हैं या हमारे टोल-फ्री नंबर 1800-209-5858 पर कॉल कर सकते हैं. हमारे एग्जीक्यूटिव आपके क्लेम को सेटल करने में हर संभव प्रयास करते हैं.

    साथ ही, हम आपको एसएमएस के माध्यम से आपके क्लेम स्टेटस पर लगातार अपडेट देते हैं, इस प्रकार आपको क्लेम पर हो रही प्रगति की जानकारी मिलती रहती है.

    हमारे पास मोटर ऑन-द-स्पॉट (ओटीएस) फीचर भी है, जो आपको हमारे ऐप इंश्योरेंस वॉलेट के माध्यम से क्लेम फाइल करने और इसे प्राप्त करने में मदद करता है, कुछ ही मिनटों के भीतर क्लेम (रु.20,000 तक) प्राप्त करें!

  • आसान रिन्यूअल प्रोसेस

    जब आपकी कार के समान ज़रूरी चीज़ को फाइनेंशियल रूप सुरक्षित करने की बात हो, तो इंश्योरेंस पॉलिसी को न सिर्फ खरीदना, बल्कि उसे रिन्यू करना भी आसान होना चाहिए.

    हमने कार इंश्योरेंस रिन्यूअल प्रोसेस आसान और तेज़ बनाया है. इसमें आपका अधिक समय भी नहीं लगेगा और हम आपकी कार के लिए लगातार कवरेज प्रदान करेंगे. आप हमारी वेबसाइट पर लॉग-इन करके, आवश्यक विवरण भरकर और लागू प्रीमियम का भुगतान करके अपनी कार इंश्योरेंस पॉलिसी को ऑनलाइन रिन्यू कर सकते हैं. और काम हो गया! बस, हो गया.

हमारी कार इंश्योरेंस पॉलिसी की कवरेज देखें

प्राकृतिक आपदाओं के कारण होने वाले नुकसान

प्रकृति के प्रकोप को नियंत्रित करना मुश्किल है, लेकिन आपकी कार को हुए फाइनेंशियल नुकसान को निश्चित रूप से कम किया जा सकता है.

प्रकृति के प्रकोप को नियंत्रित करना मुश्किल है, लेकिन आपकी कार को हुए फाइनेंशियल नुकसान को निश्चित रूप से कम किया जा सकता है. हमारी कार इंश्योरेंस पॉलिसी आपको आग, विस्फोट, बाढ़, टाइफून, बिजली या सेल्फ-इग्निशन, हरिकेन, स्टॉर्म, टेम्पेस्ट, सैलाब, चक्रवात, हेलस्टॉर्म, फ्रॉस्ट, लैंडस्लाइड और रॉकस्लाइड जैसी प्राकृतिक आपदाओं के कारण होने वाले नुकसान के विरुद्ध कवरेज प्रदान करती है.

मानव जनित आपदाओं के कारण होने वाले नुकसान

कभी-कभी, मानव-निर्मित आपदाएं प्राकृतिक आपदाओं से अधिक खतरनाक होती हैं, क्योंकि वे जानबूझकर उत्पन्न किए जाते हैं. अधिक जानें

कभी-कभी, मानव-निर्मित आपदाएं प्राकृतिक आपदाओं से अधिक खतरनाक होती हैं, क्योंकि वे जानबूझकर उत्पन्न किए जाते हैं.. हम इसे समझते हैं और हम अपनी पॉलिसी की मदद से आपको मानव निर्मित आपदाओं से होने वाले नुकसान से फाइनेंशियल रूप से सुरक्षित करते हैं.

हमारी पॉलिसी आपको लूट, चोरी, दंगा, हड़ताल, दुर्भावनापूर्ण कार्य, बाहरी साधनों द्वारा दुर्घटना, आतंकवादी गतिविधि, सड़क, रेल, अंतर्देशीय जलमार्ग, लिफ्ट या वायु यातायात में कोई क्षति के कारण होने वाले नुकसान के लिए कवरेज देता है.

पर्सनल एक्सीडेंट

जबकि आपकी कार इंश्योरेंस आपको दुर्घटना में आपके वाहन को होने वाले नुकसान के विरूद्ध फाइनेंशियल सुरक्षा देता है, वहीं दूसरी ओर केवल इतना ही नुकसान हो यह ज़रूरी नहीं है. अधिक जानें

जबकि आपका कार इंश्योरेंस आपको दुर्घटना में आपके वाहन द्वारा होने वाले नुकसान के खिलाफ फाइनेंशियल सुरक्षा प्रदान करता है, वहीं नुकसान केवल इस तक सीमित नहीं हैं. कार एक्सीडेंट होने पर आपको भी चोट लग सकती है, जो न सिर्फ भयानक हो सकता है है बल्कि इसका इलाज भी आपको महंगा पड़ सकता है.

दुर्घटना के कारण इलाज में होने वाले खर्च को वहन करने के लिए आपको फाइनेंशियल सहायता भी दिया जाता है. इसके तहत हमारी कार इंश्योरेंस पॉलिसी आपको ₹1 लाख का पर्सनल एक्सीडेंट कवर देती है. इसके साथ ही, हम आपके सह-यात्रियों का भी ध्यान रखते हैं और इसलिए उनके लिए वैकल्पिक पर्सनल एक्सीडेंट कवर भी प्रदान करते हैं.

थर्ड पार्टी लीगल लायबिलिटी

अगर आप अकेले हैं और कार ड्राइव कर रहे हैं, तो ड्राइविंग न केवल आसान बल्कि सुरक्षित भी होगी. अधिक जानें

अगर आप अकेले हैं और कार ड्राइव कर रहे हैं, तो ड्राइविंग न केवल आसान बल्कि सुरक्षित भी होगी. लेकिन, हम सभी जानते हैं कि यह सच्चाई से बहुत दूर है. आपके वाहन से होनी वाली दुर्घटनाएं न केवल आपको बल्कि किसी तीसरी पार्टी को भी प्रभावित कर सकती हैं. थर्ड पार्टी से जुड़ी कानूनी बहस हमें महंगी पड़ सकती है.

हमारी कार इंश्योरेंस पॉलिसी थर्ड पार्टी को आने वाली चोट, मृत्यु या नुकसान के कारण उत्पन्न थर्ड पार्टी कानूनी देयताओं के लिए कवरेज प्रदान करती है.

किफायती और सस्ते कार इंश्योरेंस प्राप्त करने से संबंधित टिप्स

अगर जीवन की सभी समस्याओं से बच निकलने के लिए हमारे पास जीपीएस होता, तो जीवन कितना आसान होता न? भले ही यह अभी तक विज्ञान की कल्पना है, लेकिन जो लिस्ट हमने बनाई है, उससे आपको अपने कार इंश्योरेंस प्रीमियम को कम करने में मदद मिलेगी और आप कार इंश्योरेंस पॉलिसी की एक अच्छी डील प्राप्त कर पाएंगे.

  1. जिन कवरेज की आपको ज़रूरत नहीं है, उन्हें न लें

    जब आप अपने घर में थोड़ी अतिरिक्त जगह बनाना चाहते हैं, तो सबसे बढ़िया विकल्प क्या होता है? बेशक, अनावश्यक चीज़ों को हटाना. अनावश्यक चीज़ों को हटाने से न केवल आपका घर साफ होता है, बल्कि आपके लिए आवश्यक चीज़ों की जगह भी बनती है.

    इसी प्रकार, जिन कवरेज की आपको आवश्यकता नहीं है, उन्हें न चुनकर आप अपने इंश्योरेंस प्रीमियम को कम कर सकते हैं. ऐड-ऑन कवर स्पष्ट रूप से आपकी कार को लाभ पहुंचाते हैं, लेकिन आपको यह पता होना चाहिए कि उनमें से कौन से आपके काम के हैं और किन्हें नज़रअंदाज़ किया जा सकता है.

  2. छोटे-छोटे क्लेम करने से बचें

    बड़ी बीमारी के लिए डॉक्टर के पास जाना बुद्धिमानी है, लेकिन क्या मामूली सर्दी-खांसी के लिए अपॉइंटमेंट बुक करना ज़रूरी है? निश्चित तौर पर नहीं! शरीर में इस बीमारी का मुकाबला करने के लिए अपना खुद का इम्यून सिस्टम है और डॉक्टर द्वारा निर्धारित दवाओं को लेने से पहले इसे काम करने की अनुमति देना आवश्यक है.

    इसी तरह, मामूली क्लेम के लिए अपनी कार इंश्योरेंस पॉलिसी का उपयोग नहीं करना समझदारी है. इससे आपकी पॉलिसी पर एनसीबी बना रहेगा और रिन्यूअल पर प्रीमियम भी कम होगा.

    टूटी हुई टेल-लाइट की मरम्मत जैसे कुछ मामलों में आपकी कार की मरम्मत की लागत बेहद कम होती है. ऐसी स्थिति में, आपको किसी स्थानीय मैकेनिक के पास जाना चाहिए और क्लेम करने से बचना चाहिए ताकि आपका एनसीबी सुरक्षित रहे. एनसीबी के सुरक्षित रहने से आपका ओन डैमेज प्रीमियम 50% तक कम हो सकता है.

  3. अपनी कार में सुरक्षा के फीचर्स इंस्टॉल करें

    वैसे तो किसी भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना के मामले में हम निश्चित तौर पर आपकी कार को सुरक्षित करने में मदद करेंगे, लेकिन इसमें अधिक कामयाबी तब मिलेगी जब आप ऐसी स्थिति से बचने के लिए वो सबकुछ करें जो आपकी क्षमता में है.

    एंटी-थेफ्ट अलार्म, स्टीयरिंग व्हील लॉक और एयर बैग जैसे सेफ्टी सिस्टम न केवल आपकी कार को चोरी और अन्य दुर्घटनाओं से बचाते हैं बल्कि आपको अपने वाहन की देखभाल करने वाले एक ज़िम्मेदार मालिक के रूप में पेश करते हैं. आप अपने वाहन में इन डिवाइसों को इंस्टॉल करके अपने कार इंश्योरेंस प्रीमियम को कम करने का बेहतरीन मौका पा सकते हैं.

  4. कार में मॉडिफिकेशन करने से बचें

    एलॉय व्हील्स और स्पॉयलर्स जैसे मॉडिफिकेशन आपकी कार के लुक को कई गुना बढ़ा सकते हैं, लेकिन उनके कारण आपके प्रीमियम में भी वृद्धि हो सकती है. अल्ट्रासोनिक सेंसर और ऑटोमोटिव नाइट विजन जैसे गैजेट इंस्टॉल करने पर आपके कार इंश्योरेंस प्रीमियम में कुछ हजार रुपये की वृद्धि आसानी से हो सकती है.

    ऐसा इसलिए है क्योंकि दुर्घटना के मामले में इस प्रकार के गैजेट को बदलना एक महंगा सौदा होता है. क्योंकि ऐसे मामलों में इंश्योरर अधिक जोखिम कवर करता है, इसलिए प्रीमियम की राशि बढ़ जाती है.

    क्लेम को अस्वीकृत होने से बचाने के लिए, आपको ऐसे मॉडिफिकेशन/ इंस्टॉलेशन की सूचना अपने इंश्योरर को अवश्य देनी चाहिए.

  5. वह डिडक्टिबल चुनें, जिसका भुगतान आप आसानी से कर सकते हैं

    डिडक्टिबल वह राशि है, जिसका भुगतान आपको पॉलिसी के लाभ शुरू होने से पहले अपनी जेब से करना होता है. यह एक दोधारी तलवार है, जिसके प्रति आपको बेहद सावधान रहना चाहिए.

    आप जितना अधिक डिडक्टिबल चुनेंगे, आपका प्रीमियम उतना ही कम होगा. यह सुनने में कितना अच्छा लगता है न? लेकिन वास्तव में ऐसा है नहीं, क्योंकि उच्च डिडक्टिबल कार इंश्योरेंस पॉलिसी लेने के मुख्य उद्देश्य को ही समाप्त कर देता है. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि वही राशि चुनें, जिसका भुगतान आप आसानी से कर सकते हैं.

कार इंश्योरेंस डॉक्यूमेंट डाउनलोड करें

क्या आपकी पॉलिसी समाप्त होने वाली है?

रिन्यूअल रिमाइंडर सेट करें

रिन्यूअल रिमाइंडर सेट करें

कृपया नाम लिखें
+91
कृपया मान्य मोबाइल नं. दर्ज करें
कृपया पॉलिसी नंबर दर्ज करें
कृपया पॉलिसी नंबर दर्ज करें
कृपया तिथि चुनें

आपकी रुचि के लिए धन्यवाद. जब आपकी पॉलिसी रिन्यूअल की देय हो जाएगी, तो हम आपको एक रिमाइंडर भेजेंगे.

कस्टमर रिव्यू और रेटिंग

Juber Khan

जुबेर खान मुंबई

किसी भी मैनुअल प्रोसेस के बिना आसानी से हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी को ऑनलाइन खरीदा.

Sundar Kumar

सुंदर कुमार मुंबई

किसी भी मैनुअल प्रोसेस के बिना आसानी से हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी को ऑनलाइन खरीदा.

Pooja

पूजा मुंबई

किसी भी मैनुअल प्रोसेस के बिना आसानी से हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी को ऑनलाइन खरीदा.

लेखक: बजाज आलियांज़ - अपडेटेड: 22nd 2024 मई

डिस्क्लेमर

मैं बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड को एक सुविधाजनक समय पर कॉल बैक करने के विशिष्ट अनुरोध के साथ वेबसाइट पर उपलब्ध कॉन्टैक्ट नंबर पर कॉल करने के लिए अधिकृत करता/करती हूं. मैं आगे घोषणा करता/करती हूं कि, पूरी तरह या आंशिक रूप से ब्लॉक की गई श्रेणी के तहत राष्ट्रीय ग्राहक प्राथमिकता रजिस्टर (एनसीपीआर) पर रजिस्टर किए जाने के बावजूद, मेरे अनुरोध के जवाब में भेजे गए कोई भी कॉल या एसएमएस का अनावश्यक कमर्शियल कम्युनिकेशन नहीं माना जाएगा, भले ही कॉल की सामग्री विभिन्न इंश्योरेंस प्रोडक्ट और सर्विस या इंश्योरेंस बिज़नेस की आग्रह और खरीद के उद्देश्यों के लिए हो सकती है. इसके अलावा, मैं समझता/समझती हूं कि इन कॉल को क्वालिटी और ट्रेनिंग के उद्देश्यों के लिए रिकॉर्ड और मॉनिटर किया जाएगा, और अगर आवश्यकता हो, तो मेरे लिए उपलब्ध कराया जा सकता है.

कृपया मान्य कोटेशन रेफरेंस ID दर्ज करें

  • चुनें
    कृपया चुनें
  • कृपया यहां लिखें

हमसे संपर्क करना आसान है