Claim Assistance
  • दावा सहायता संपर्क

  • स्वास्थ्य निशुल्क संपर्क 1800-103-2529

  • 24x7 रोडसाइड असिस्टेंस 1800-103-5858

  • ग्लोबल ट्रेवल हेल्पलाइन +91-124-6174720

  • विस्तारित वारंटी 1800-209-1021

  • फसल दावा 1800-209-5959

Get In Touch

टू व्हीलर इंश्योरेंस की तुलना करें

तुलना क्यों करें

बाइक के दीवाने होने के नाते हो सकता है कि आपको अपनी ज़रूरतों और स्टाइल के लिए सबसे फिट बाइक के बारे में पता हो. अपने लिए बाइक चुनना मुश्किल (या आसान) हो सकता है, लेकिन किसी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी के मामले में किसी पर विश्वास करना निश्चित रूप से एक अलग बात है. आज मार्केट मौजूद इंश्योरेंस प्रदाताओं की संख्या इसे और भी अधिक मुश्किल बना देती है, जिनमें से हर कोई आपका ध्यान खींचने की कोशिश करती है.

बाइक में इन्वेस्ट करने के लिए निर्णय से पहले आपको टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी में इन्वेस्ट करने का निर्णय लेना चाहिए. इसके कारण बिल्कुल सामान्य हैं; पहला यह आईआरडीएआई द्वारा अनिवार्य है और दूसरा यह आपको किफायती प्रीमियम पर बेहतर कवरेज प्राप्त करने में मदद करेगा.

टू व्हीलर इंश्योरेंस की ऑनलाइन तुलना करें

टू व्हीलर इंश्योरेंस की ऑनलाइन तुलना क्यों करें? क्योंकि जब आपको इसकी सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है, तो यह वास्तविक रूप से आपके जीवन की सुरक्षा करती है. जब आप बाइक इंश्योरेंस की तुलना ऑनलाइन करते हैं, तो बेस्ट कवरेज खोजने में आपकी मदद करने के अलावा, यह आपको समझने में मदद करता है कि अगर आपका टू व्हीलर चोरी हो जाता है या किसी ऐसी दुर्घटना में शामिल होता है, जिसमें थर्ड पार्टी को नुकसान (शारीरिक या अन्य) होता है, तो आपके फाइनेंशियल नुकसान और क्षतियों को कैसे कम किया जाए.

आपकी ज़रूरत कुछ भी हो, इंटरनेट के मास्टर गाइड बनने के कारण, आपकी उसकी सहायता ले सकते हैं, इसी तरह से आप ऑनलाइन टू व्हीलर इंश्योरेंस की तुलना कर सकते हैं. ऑनलाइन बाइक इंश्योरेंस की तुलना करने से, आप मार्केट में उपलब्ध विभिन्न प्लान के बारे में जान सकते हैं.

इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि विभिन्न पैरामीटर्स (प्रीमियम, ऐड-ऑन कवर से लेकर डिडक्टिबल तक) के कारण यह तुलना अधिक व्यापक हो जाती है, जिस पर विचार किया जा सकता है.

बजाज आलियांज़ के साथ आपको इंश्योरेंस पॉलिसी के बारे में खुद को सूचित करने के लिए खुद को एक्सपर्ट बताने वालों पर भरोसा करना नहीं होगा. बस एक क्लिक करें और बिना कोई समय लगाए आपको जानकारियां मिल जाएंगी.

 

आपको तुलना से कैसे लाभ हो सकता है

जब आप टू व्हीलर इंश्योरेंस की ऑनलाइन तुलना करते हैं, तो आप अपने लिए मार्केट में रियल टाइम में मौजूद ढेर सारे विकल्पों में से देख सकते हैं. अन्यथा, आप एक ऐसी पॉलिसी ले सकते हैं, जो बाद में आपके लिए बेकार साबित हो सकती है और आपके प्लान के अनुसार बिल्कुल अनुपयोगी साबित हो सकती है.

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर अन्य विकल्प आसानी से उपलब्ध हैं, तो अपनी पॉलिसी पर बने रहना क्या अच्छी बात है! बजाज आलियांज़ के साथ बाइक इंश्योरेंस फीचर की तुलना करें, अफवाहों को अलविदा कहें!

यहां बताया गया है कि आपके लिए ऑनलाइन तुलना कैसे अच्छी बात हो सकती है:

  • तुलना बड़े पैसे बचाती है

    अगर आप अपनी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी पर प्रीमियम दरों पर बहुत सारी बचत करना चाहते हैं, तो कैजुअल टिप्स पर निर्भर करना बेस्ट आइडिया नहीं हो सकता है. दूसरी ओर, एक ऑनलाइन तुलना,इंश्योरेंस मार्केट में प्रचलित विभिन्न प्रीमियम दरों के प्रति सचेत रहने में आपकी मदद करती है. निश्चिंत रहें, आपको वास्तव में आवश्यकता से अधिक नहीं करना होगा. आखिरकार, आप अपने फाइनेंशियल हितों को सुरक्षित कर पाएंगे और इंश्योर कर पाएंगे कि आपको कभी भी प्रूवर्बियल राइड पर न ले जाया जाए’.

  • तुलना आपको विशिष्ट कवरेज के बारे में बताती है

    टू-व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी का प्रमुख उद्देश्य उस दुर्घटना के मामले में आपको अधिकतम कवरेज प्रदान करना है, जिसमें आपका टू-व्हीलर वाहन शामिल है. ऐसी स्थिति में, इंश्योररों की तुलना, उनके द्वारा ऑफर किए जाने वाले कवरेज के आधार पर करना बेहद विवेकपूर्ण होगा; और अंततः किसी ऐसे का चुनाव करें जो आपकी जरूरतों से मिलान खाए.

    उदाहरण के लिए, एक कम्प्रीहेंसिव टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी आपको किसी थर्ड पार्टी को होने वाली प्रॉपर्टी या चोटों के किसी भी नुकसान से उत्पन्न होने वाली देयताओं से बचाती है. इसके अलावा, यह दुर्घटना, चोरी, ट्रांजिट में होने वाले नुकसान या आपदाओं जैसी कई दुर्घटनाओं से इंश्योर्ड को और टू-व्हीलर को भी कवर करता है.

    दूसरी ओर, थर्ड पार्टी लायबिलिटी ओनली पॉलिसी, तब आपके बचाव के लिए है, जब सभी गलतियों के सेंटर में आपका टू-व्हीलर है (हमारा मतलब है,अगर यह थर्ड पार्टी प्रॉपर्टी को होने वाले नुकसान, शारीरिक चोट या थर्ड पार्टी की मृत्यु के लिए जिम्मेदार है).

    जब आप बाइक इंश्योरेंस की तुलना करते हैं, तो आपको निश्चित रूप से पता है कि आपको क्या चाहिए और उसके अनुसार चुनना चाहिए, इसलिए यह सुनिश्चित करना कि आप कुछ भी कम में सेटल नहीं करते हैं.

  • तुलना आपको संभावित एक्सक्लूज़न के बारे में बताती है

    पॉलिसी के वर्डिंग्स (किसी विशेष इंश्योरर का) को पढ़ने से आपको उन देयताओं का क्लियर आइडिया मिलेगा जिनसे वे आपको कवर नहीं करते हैं. इस तरह, आप एक असंगत क्लेम करने के बारे में बेहतर जागरुक होंगे, जिसके अप्रूवल का कोई मौका नहीं है.

  • तुलना से आपको ऐड-ऑन लाभों को केयरफुली चुनने में मदद मिलती है

    जब ऐड-ऑन कवर की बात आती है, तो सावधानीपूर्वक ट्रीट करना अच्छा होता है. ज़ीरो डेप्रिसिएशन कवर, रोडसाइड असिस्टेंस कवर और इंजन प्रोटेक्शन कवर जैसे कुछ आवश्यकता के समय महत्वपूर्ण हो सकते हैं, लेकिन हो सकता है कि कुछ अन्य ऐड-ऑन आपके लिए जरूरी न हों.

    इसके अलावा,हो सकता है प्रत्येक इंश्योरेंस कंपनी सभी ऐड-ऑन कवर ऑफर न करें. इसलिए, यह जरूरी है कि आप पहले यह पता लगाएं कि आपको क्या चाहिए, और फिर अपने लिए सबसे उपयुक्त ऐड-ऑन पर ध्यान केन्द्रित करें. इस तरह, आप अपने प्रीमियम आउटगो को भी कम कर सकेंगे.

    इंटरनेट का धन्यवाद है, कि इंश्योरेंस पॉलिसी की तुलना करना पहले से कहीं अधिक सुविधाजनक हो गया है. इसमें बस कुछ मिनट लगते हैं और आपको सूचित निर्णय लेना पड़ता है. क्या यह अंधेरे में रैंडम शॉट लेने से बेहतर नहीं है?

बढ़िया! मैं बेनेफिट्स के बारे में अधिक जानना चाहता/चाहती हूं

बेस्ट टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी प्रदान करने वाली इंश्योरेंस कंपनियों की रेंज के साथ, अगर आप भ्रमित हो जाते हैं तो हम इसका बुरा नहीं मानेंगे. इसके साथ ही, यही पर वास्तव में जहां बजाज आलियांज आता है. हमारे साथ, बाइक इंश्योरेंस की तुलना पहले से आसान होगी.

अंतिम खरीद करने से पहले टू व्हीलर इंश्योरेंस की तुलना करें, क्योंकि:

  • यह सहूलियत है, नए सिरे से. अवधि.

    जब हम यह कहते हैं तो हम पर भरोसा करें! बजाज आलियांज के साथ, आपको इंश्योरर के ब्रिक और मॉर्टर आउटलेट पर जाने की जरूरत नहीं होगी; न ही बहुत ज्यादा पेपरवर्क किया जाएगा. आप देश के टॉप इंश्योररों से कुछ सर्वश्रेष्ठ टू व्हीलर इंश्योरेंस कोटेशन (पैरामीटर की रेंज के साथ) की तुलना कर सकते हैं, अपना उपयुक्त परिश्रम करें और अंत में आपके लिए सबसे अच्छा कोई एक चुनें.

  • यह इंश्योरेंस से संबंधित विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालता है

    टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी की पूरी तुलना विभिन्न पहलुओं के बारे में गहरी जानकारी प्रदान कर सकती है, जिन पर किसी पॉलिसी का चुनाव करते समय आपको विचार करना चाहिए. अपनी इच्छा से की गई कटौतियों से लेकर प्रीमियम दरों और सभी इन्क्लूजन्स और एक्सक्लूजन्स के लिए कवरेज के स्तर तक,तुलना के अभ्यास के अंत तक आप अधिक बुद्धिमान और सूचित हो जाएंगे.

  • यह विकल्प जनरेट करता है

    आप 'तुलना करें' बटन को हिट करें, बाकी काम हम करेंगे. वापस बैठकर कई इंश्योररों से टू व्हीलर इंश्योरेंस कोटेशन की तुलना करें, जो आपको मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ियों के बारे में जानकारी देगा. इसके अलावा, आप बाजार में तुलनात्मक रूप से अन्य नए इंश्योरेंस प्रोवाइडरों के बारे में भी जान सकते हैं, और देख सकते हैं कि उनके प्रोडक्ट आपके इंश्योरेंस और फाइनेंशियल उद्देश्यों में फिट होते हैं या नहीं.

  • आपको जो देखते हैं आपको बिल्कुल वही मिलता है

    ऑनलाइन इंश्योरेंस की तुलना अधिक उपयुक्त होने के साथ, वह दिन गए जब आपके पास अपने एजेंट के शब्द को परम सत्य मानने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था. जहां एजेंट कोई भी पॉलिसी आपके मत्थे मढ़ सकता है (क्यों नहीं, बस अपनी सेल क्लोज करने के लिए), ऑनलाइन इंश्योरेंस पॉलिसी की तुलना आपको वह सटीक प्रीमियम बताती है जो विभिन्न इंश्योरर चार्ज कर रहे हैं.

    ऐसी जानकारी के आधार पर, आप प्रोडक्ट के रिव्यू पढ़ने का विकल्प भी चुन सकते हैं और उसके अनुसार कवरेज और अन्य वेरिएबल का निर्णय ले सकते हैं.

  • आपको बेकार में समय और पैसे नहीं खर्च करने पड़ते हैं

    जब आप टू व्हीलर इंश्योरेंस की ऑनलाइन तुलना करते हैं, तो इसके लिए बस कुछ बेसिक डिटेल भरने होते हैं और एक ही क्लिक करनी होती है, जो एक बार ही में आपको आपके लिए जरूरी सभी जानकारी तुरंत प्रदान कर देता है.

    इसके अलावा, जब आप साइड बाई साइड बाइक इंश्योरेंस की तुलना करते हैं, तो आपको स्वैच्छिक एक्सेस(वह पैसा जिसका भुगतान क्लेम करते समय आपको अपनी जेब से करना पड़ता है), प्रीमियम, इंश्योर्ड डिक्लेयर्ड वैल्यू (आपके टू व्हीलर का वर्तमान मार्केट वैल्यू) आदि पैरामीटर्स के आधार पर टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी का अधिक विस्तारित मूल्यांकन मिलता है.

बहुत बढ़िया! तुलना मुझे थाह लेने दें

तुलना की प्रक्रिया के बारे में आपको बताने से पहले, अपने आप से यह सिंपल सवाल पूछें, "मुझे अपनी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी में वास्तव में क्या चाहिए?"

जब आप टू व्हीलर इंश्योरेंस की तुलना करने के बारे में सोचते हैं, तो बजाज आलियांज़ के बारे में सोचें. हमने आपके लिए पूरी प्रक्रिया, आसान और परेशानी मुक्त कर दी है. इसके लिए बस कुछ बेसिक डीटेल जैसे कि आपके टू-व्हीलर की बनावट और वेरिएंट, खरीद का वर्ष और रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिस की लोकेशन भरनी है.

ऑनलाइन फॉर्म भरते समय सावधानी बरतें, क्योंकि यह आपके लिए देश के सभी टॉप इंश्योररों से बेस्ट कोटेशन लाने जा रहा है. बजाज आलियांज़ टू व्हीलर इंश्योरेंस तुलना की सुविधा के साथ, आप बहुत ही सस्ते प्रीमियम पर बेहतर कवरेज और लाभदायक ऐड-ऑन प्राप्त कर सकते हैं.

  • अपने टू-व्हीलर की बनावट और वेरिएंट

    यद्यपि यह थंब रूल नहीं है, आमतौर पर, बेहतर बनावट और अद्यतित वेरिएंट के कारण आपकी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी का प्रीमियम ज्यादा होता है.

  • निर्माण का साल

    यह कुछ जानकारी इंश्योरर को आपके टू-व्हीलर के इंश्योर्ड डिक्लेयर्ड वैल्यू (IDV) का आकलन करने में मदद करेगी. इंश्योर्ड डिक्लेयर्ड वैल्यू(IDV) में प्रीमियम आउटगो भी होता है.

  • अतिरिक्त लाभ

    जब आप बाइक इंश्योरेंस की तुलना करते हैं, तो आपको अपने टू-व्हीलर के विभिन्न एक्सेसरीज़, इलेक्ट्रिकल या अन्यथा, ऐड-ऑन कवर के बारे में भी साफ बताना होगा.

बजाज आलियांज़ के साथ,इन आसान स्टेप्स को फॉलो करते हुए आप बाइक इंश्योरेंस की तुलना कर सकते हैं. ये रहा:

1) मॉडल, बनावट, वेरिएंट और टू-व्हीलर नंबर सहित अपने टू-व्हीलर की डीटेल दर्ज करें

2) वाहन रजिस्ट्रेशन नंबर और आरटीओ(RTO) लोकेशन तैयार रखें

3) कुछ बेसिक सवालों के जवाब दें- क्या कोई मौजूदा टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी है? क्या पॉलिसी एक्सपायर हो गई है? आपकी भौगोलिक लोकेशन क्या है और आप अपने टू-व्हीलर को कहां चलाना चाहते हैं?

4) जो भी यहा करना है उसे करने के बाद, गेट कोट बटन पर क्लिक करें, और उन अन्य प्लान की तुलना करने के लिए इस कोटेशन का उपयोग करें जिनके बारे में आप सोच रहे हैं

आप उन क्राइटेरिया के अनुसार टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी की विस्तृत रेंज की तुलना कर सकते हैं, जो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है, एक का चुनाव करें, ऑनलाइन भुगतान करें और तुरंत अपनी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी प्राप्त करें.

सच में यह उतना ही आसान है, जितना लगता है!

बाइक इंश्योरेंस पॉलिसी की तुलना करना टू-व्हीलर इंश्योरेंस प्रीमियम की तुलना से शुरू और खत्म नहीं होता है. इसी बीच, कुछ फैक्टर हैं जिनके आधार पर आपको ऑनलाइन तुलना करनी चाहिए.

इसकी चेकलिस्ट यहां दी गई है:

सस्ते प्रीमियम की खरीदारी कर रहे हैं? पहले अपना कवर जानें

जब आप टू व्हीलर इंश्योरेंस की तुलना करते हैं, तो आपको किस प्रकार के कवर की आवश्यकता है इसके बारे में श्योर रहें. जबकि मोटर वाहन एक्ट वारंटी देता है कि प्रत्येक टू-व्हीलर के पास केवल बेसिक थर्ड पार्टी लायबिलिटी ओनली पॉलिसी होती है, ताकि भारतीय सड़कों पर चलाया जा सके, एक अधिक कॉम्प्रिहेंसिव टू-व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी आपके टू-व्हीलर को नियमित नुकसान/क्षति (मानव की कामों के परिणामस्वरूप या अन्यथा) से कवरेज प्रदान करती है.

अगर आपकी आंखें केवल कम प्रीमियम लागत के लिए ट्रेन हैं, तो आपको अनुचित या अपर्याप्त कवरेज के साथ सेटल करना पड़ सकता है. यही कारण है कि एक के साथ आगे बढ़ने से पहले, आदर्श रूप से आपको प्रोडक्ट और उनकी विशिष्ट सुविधाओं (ऐड-ऑन कवर सहित) की तुलना करनी चाहिए.

ऐड-ऑन पर विचार करें

ऐड-ऑन आपकी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी को बेसिक प्लान मार्क से आगे ले जाते हैं. हालांकि, ऐड-ऑन लाभों के कई भागों के बीच, जानें कि आपकी पॉलिसी में कौन सा वैल्यू नहीं शामिल कर सकता है. रोडसाइड असिस्टेंस कवर, ज़ीरो डेप्रिसिएशन कवर या इस मामले के लिए इंजन प्रोटेक्शन कवर जैसे अतिरिक्त कवर दूसरों से अधिक लाभदायक हो सकते हैं.

यह कहने के बाद, आपके इंश्योरेंस के उद्देश्य, बजट और ड्राइविंग आदतों को आपके द्वारा चुने गए ऐड-ऑन कवर पर असर डालना चाहिए.

इंश्योरर के क्लेम सेटलमेंट इतिहास के बारे में जानें

आपके इंश्योरर के क्लेम सेटलमेंट के इतिहास के बारे में जानने से, तब आपको एक बहुमूल्य इनसाइट मिलेगी जब आपके क्लेम अप्रूव होने की बात आती है. इंश्योरर के वेब पोर्टल पर कस्टमर द्वारा पोस्ट किए गए रिव्यू और शिकायतें देखें. इसके अलावा, आप मन की पूरी शांति के लिए उनकी ऑफ्टर-सेल्स और कस्टमर सर्विस की जांच भी कर सकते हैं.

कटौतियों के लिए चेक करें

अनिवार्य कटौती एक ऐसी राशि है जिसका भुगतान आपको क्लेम के समय अपनी जेब से करना होगा. दूसरी ओर, एक स्वैच्छिक कटौती, वह राशि है जिसे आपने क्लेम सेटलमेंट से पहले भुगतान करने की सहमति दी है.

क्या आपने अधिक कटौती वैल्यू चुनी है, तो आपसे अपनी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी पर अपेक्षाकृत कम प्रीमियम लिया जाएगा. हालांकि, यह निश्चित रूप से कुल क्लेम राशि (इंश्योरर से) को प्रभावित करेगा जिसके आप पात्र हैं.

जब आप बाइक इंश्योरेंस पॉलिसी की तुलना करते हैं, तो इन कटौतियों में फैक्टरिंग पर कंजूसी न करें.

सभी इन्क्लूजन्स और एक्सक्लूजन्स जानें

जैसा कि कहावत है, डेविल लाइज इन डीटेल. और आपकी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी इस मानक का एक्सेप्शन नहीं है. पॉलिसी की वर्डिंग्स को केयरफुली पढ़ें क्योंकि इससे आपको पता चलेगा कि क्या शामिल है और क्या नहीं है. इस तरह से, आपको पता चलेगा कि पॉलिसी आपके पैसे के लायक है या नहीं.

बिल्कुल, आपकी इंश्योरेंस जरूरतें अलग-अलग हो सकती है, लेकिन यहां हम वो सब प्रदान करने के लिए हैं. चाहे टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदनी हो या इसे रिन्यू करना हो, हमारे कवरेज और अतिरिक्त लाभ आपको कवर करते हैं, 24x7.

  • विस्तृत कवर

    मज़ेदार तथ्य! हमने पाया कि हमारा कवरेज सीधे आपकी इंश्योरेंस जरूरतों के अनुपात में होता है, इसलिए जितना अलग-अलग जरूरतें होगी, हमारा कवरेज उतना ही बेहतर होता है.

    चाहे आग हो या भूकंप, हरिकेन या टाइफून (और प्राकृतिक आपदा हो), हमारी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी आपको विस्तारित कवरेज प्रदान करती है. कोई सवाल जवाब नहीं.

    चोरी, सेंधमारी, दंगों, दुर्घटनाओं, ट्रांजिट में नुकसान और अन्य हर अप्रत्याशित मानव-निर्मित परिस्थिति के बीच, हम विस्तारित कवरेज प्रदान करेंगे, यह निश्चित करते हुए कि आपको ऐसे नुकसान धक्का न सहना पड़े.

    इंश्योर्ड टू-व्हीलर के मालिक के लिए, हम ₹1 लाख का पर्सनल एक्सीडेंट कवर प्रदान करते हैं. इसके अलावा, अगर आपके पास परिवार का कोई मेंबर भी पिछली सीट पर सवार है, तो हमारा कवरेज उसकी भी देखभाल करेगा.

    यदि आपके इंश्योर्ड वाहन को थर्ड पार्टी को हुए नुकसान(शारीरिक हानि, मृत्यु या उस मामले में उनकी प्रॉपर्टी को हुए नुकसान) के लिए जिम्मेदार होना चाहिए , तो बजाज आलियांज थर्ड पार्टी लीगल लायबिलिटी पॉलिसी आपकी मदद करती है.

  • तुरंत पॉलिसी खरीद और रिन्यूअल

    बाइक इंश्योरेंस की तुलना जल्दबाजी में करना चाहते हैं? आप बिलकुल सही जगह हैं. बजाज आलियांज़ के साथ, अब आप हमारी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी की विस्तृत रेंज में परख सकते हैं, खरीद सकते हैं और कुछ ही मिनटों में रिन्यू कर सकते हैं. आपको बस क्लिक करना है और बाकी काम हमें करने दें.

  • एनसीबी(NCB) का आसान ट्रांसफर

    नो क्लेम बोनस (NCB) आपकी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी के दौरान एक जिम्मेदार ड्राइवर होने के लिए (और क्लेम फाइल न करने के लिए)आपका रिवॉर्ड है. अगर आपके पास अपने पहले के इंश्योरर के साथ नो क्लेम बोनस संचित है, तो आप उसका 50% तक हमें ट्रांसफर कर सकते हैं, बिना किसी भी परेशानी के.

  • मदद हमेशा करीब ही है

    क्या रात में 12 क्लेम से जुड़े सवाल है?? चिंता क्यों करनी, जब हमारे एक्सपर्ट से आपको चौबीसो घंटे मदद मिलती है? बस हमारे टोल-फ्री नंबर पर हमसे संपर्क करें और हम बिजली से भी तेज गति से(खैर, यह तो केवल उपमा देने के लिए है,बिल्कुल!) मदद के साथ तैयार रहेंगे.

  • कैशलेस क्लेम का आसान सेटलमेंट

    देश भर में हमारे गैरेज का विस्तारित नेटवर्क आपके कैशलेस क्लेम को कभी भी सुनने और सेटल करने के लिए तैयार है, चाहे वह दिन का कोई भी समय हो. यहां, प्रॉसेज फास्ट हैं, ताकि काम के लिए तैयार होने पर आपको इंतजार न करना पड़े.

डिस्क्लेमर

मैं बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड को एक सुविधाजनक समय पर कॉल बैक करने के विशिष्ट अनुरोध के साथ वेबसाइट पर उपलब्ध कॉन्टैक्ट नंबर पर कॉल करने के लिए अधिकृत करता/करती हूं. मैं आगे घोषणा करता/करती हूं कि, पूरी तरह या आंशिक रूप से ब्लॉक की गई श्रेणी के तहत राष्ट्रीय ग्राहक प्राथमिकता रजिस्टर (एनसीपीआर) पर रजिस्टर किए जाने के बावजूद, मेरे अनुरोध के जवाब में भेजे गए कोई भी कॉल या एसएमएस का अनावश्यक कमर्शियल कम्युनिकेशन नहीं माना जाएगा, भले ही कॉल की सामग्री विभिन्न इंश्योरेंस प्रोडक्ट और सर्विस या इंश्योरेंस बिज़नेस की आग्रह और खरीद के उद्देश्यों के लिए हो सकती है. इसके अलावा, मैं समझता/समझती हूं कि इन कॉल को क्वालिटी और ट्रेनिंग के उद्देश्यों के लिए रिकॉर्ड और मॉनिटर किया जाएगा, और अगर आवश्यकता हो, तो मेरे लिए उपलब्ध कराया जा सकता है.

कृपया मान्य कोटेशन रेफरेंस ID दर्ज करें

  • चुनें
    कृपया चुनें
  • कृपया यहां लिखें

हमसे संपर्क करना आसान है