रिस्पेक्ट सीनियर केयर राइडर: 9152007550 (मिस्ड कॉल)

सेल्स: 1800-209-0144 Whatsapp Logo सर्विस चैट: +91 75072 45858

Claim Assistance
  • दावा सहायता संपर्क

  • स्वास्थ्य निशुल्क संपर्क 1800-103-2529

  • 24x7 रोडसाइड असिस्टेंस 1800-103-5858

  • मोटर क्लेम रजिस्ट्रेशन 1800-209-5858

  • मोटर ऑन द स्पॉट 1800-266-6416

  • ग्लोबल ट्रेवल हेल्पलाइन +91-124-6174720

  • विस्तारित वारंटी 1800-209-1021

  • फसल दावा 1800-209-5959

Get In Touch

हमारी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद.

किसी भी सहायता के लिए, कृपया 1800-209-0144 पर कॉल करें

सस्ती बाइक इंश्योरेंस

क्या आप सस्ती बाइक इंश्योरेंस खरीदना चाहते हैं? ब्रेक लगाने का समय आ गया है

'सस्ता' शब्द बहुत समय से उन खरीदारों का ध्यान आकर्षित करता आया है, जिन्हें एक अच्छा सौदा पसंद है. शॉपिंग के प्रेमियों के लिए, कम पैसों में ज़्यादा चीज़ें पाना हमेशा से ही एक लक्ष्य रहा है, और इसमें जो खुशी मिलती है वह एक अलग बोनस है.

लेकिन ज़रा ध्यान से आगे बढ़ें! भले ही सस्ती चीजों को खरीदने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन जब बात बाइक इंश्योरेंस जैसी महत्वपूर्ण चीज़ की आती है, तो सबसे सस्ता टू व्हीलर इंश्योरेंस प्लान बहुत महंगा भी पड़ सकता है.

सस्ती बाइक इंश्योरेंस से आपके खर्च कम होते हैं, लेकिन आपको पर्याप्त कवरेज नहीं मिलती. इसलिए, यदि आप सबसे कम प्रीमियम वाले सबसे सस्ते टू-व्हीलर इंश्योरेंस प्लान की तलाश में हैं, तो आपको देर होने से पहले ही अपने प्लान पर ब्रेक लगाने चाहिए!

सस्ती बाइक इंश्योरेंस से क्यों बचें?

देखा जाए तो, बाइक इंश्योरेंस की खरीदारी में पैसे बचाना सही लगता है, लेकिन जब इसको इस्तेमाल करने का समय आता है तो आपको पता चलेगा कि ऐसी पॉलिसी आपकी अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरेगी. सबसे सस्ते बाइक इंश्योरेंस प्लान अक्सर आपको निराश कर सकते हैं!

बाइक इंश्योरेंस खरीदने से पहले की रिसर्च की मेहनत – कई ऑनलाइन रिव्यू पढ़ना, शोरूम्स में जाना, स्पेक्स चेक करना – इन सभी से आपको सही विकल्प चुनने में मदद मिल सकती है, लेकिन अगर आप हर चीज़ को केवल सबसे सस्ती कीमत के नज़रिए से देखेंगे, तो इस मेहनत का कोई फायदा नहीं होगा. वजह जानें.

  • अपर्याप्त कवरेज

    जब आप अपने मोबाइल फोन की स्क्रीन को सुरक्षित करने के लिए टेम्पर्ड ग्लास की तलाश करते हैं, तो क्या आप ऐसा ग्लास खरीदते हैं जो किनारों को कवर नहीं करता? नहीं, क्योंकि फोन के किनारे का थोड़ा सा भी नुकसान फोन को खराब करता है और इसकी परफॉर्मेंस पर असर डालता है.

    इसी प्रकार, एक सस्ती बाइक इंश्योरेंस पर्याप्त कवरेज प्रदान नहीं करती, जिसके परिणामस्वरूप आपको अपनी जेब से पैसे खर्च करने की आवश्यकता होती है. जब बात हो टू व्हीलर इंश्योरेंस जैसी महत्वपूर्ण चीज़ की, तो पर्याप्त कवरेज वाली पॉलिसी चुनना बहुत ज़रूरी होता है.

  • ऐड-ऑन कवर की कमी

    वो कहते हैं न कि हिंड साइट हमेशा 20/20 होती है. बिज़ी ट्रैफिक में नेविगेट करते समय, रियर व्यू मिरर की मदद से आप बहुत पास की वस्तुओं को आसानी से देख सकते हैं. जब 2W इंश्योरेंस की बात आती है, तो आपके सभी प्रॉडक्ट आपकी ज़रूरतों को पूरा नहीं कर सकते.

    इन कमियों को ऐड-ऑन पूरा करते हैं और इसे पूरी तरह से दमदार बना देते हैं. अन्य शब्दों में, वे आपके कवरेज को बढ़ाते हैं और तब काम आते हैं जब आपको रोड-साइड असिस्टेंस या डेप्रिसिएशन के विरुद्ध सुरक्षा की आवश्यकता होती है.

    भले ही ये ऐड-ऑन आपके बाइक इंश्योरेंस प्लान की लागत को बढ़ा सकते हैं, लेकिन एमरजेंसी में उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सहायता के आगे ये लागत कुछ भी नहीं है.

  • खराब कस्टमर सर्विस

    भले ही सभी चीज़ें बराबर हो, लेकिन कस्टमर सर्विस की क्वालिटी बता देती है कि अच्छी पॉलिसी कौन सी है. सस्ते बाइक इंश्योरेंस कवर आपके कुछ पैसे बचा सकते हैं, लेकिन आपको अपनी उम्मीद के अनुसार तुरंत और प्रभावी तरीके से सभी सवालों का जवाब नहीं मिल सकता.

    जब क्लेम सेटलमेंट जैसे महत्वपूर्ण पहलू की बात आती है, तो 24X7 क्लेम सपोर्ट और वर्ल्ड क्लास कस्टमर सर्विस जैसी सुविधाओं के लिए थोड़ा ज़्यादा भुगतान करने पर अफसोस नहीं होता.

हमारी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी में आपको क्या मिलता है?

आप पूछते हैं कि इसमें मेरे लिए क्या है? नए लोगों के लिए, हम बताना चाहेंगे कि हमारी टू-व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी आपकी बाइक को कम प्रीमियम में एक कम्प्रीहेंसिव कवर प्रदान करती है.

बजाज आलियांज़ में, हमारे अनुसार सस्ती बाइक इंश्योरेंस का अर्थ है, वह, जो कड़ी सुरक्षा भी दे और किफायती भी हो. हमारा मानना ​​है कि एक को पाने के लिए दूसरे से समझौता नहीं करना चाहिए. जब आप हमारी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी का लाभ उठाते हैं, तो आपको मिलता है:

  • 24X7 क्लेम सहायता

    क्योंकि दुर्घटनाएं बताकर नहीं आती, इसलिए हम आपकी सहायता के लिए चौबीसों घंटे उपलब्ध रहते हैं. आपके इंश्योरर के तौर पर, हम हमेशा ज़रूरत के समय काम आने का प्रयास करते हैं. हमारी 24x7 टेलीफोन सहायता टीम दिन रात, हर समय आपकी सहायता करने के लिए तत्पर है.

    आपको बस हमारा टोल-फ्री नंबर 1800-209-5858 डायल करना है और क्लेम प्रोसेस के बारे में हम आपका मार्गदर्शन करेंगे. आपके सवाल चाहे जो भी हों- नई पॉलिसी खरीदने से लेकर क्लेम सेटल करने तक- हम आपकी ज़रूरतों को पूरा करेंगे. आपको एसएमएस के माध्यम से क्लेम की स्थिति से जुड़ी जानकारी भी तुरंत मिलेगी.

  • नो क्लेम बोनस (एनसीबी) का 50% ट्रांसफर

    हमारा मानना ​​है कि आप जो कमाते हैं उसे आपके पास ही पहुंचना चाहिए. जब एनसीबी की बात आती है, तो अपनी बाइक इंश्योरेंस आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बजाज आलियांज़ को चुनने पर, आप मौजूदा एनसीबी का 50% तक ट्रांसफर कर सकते हैं.

    यह फ्लेक्सिबिलिटी आपको मार्केट में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ कार इंश्योरेंस प्रोडक्ट का लाभ उठाने की सुविधा देती है. बजाज आलियांज़ में, कस्टमर को सशक्त बनाना ही हमारे बिज़नेस का मूलमंत्र है.

  • तेज़ क्लेम सेटलमेंट

    दुर्घटना के बाद, क्लेम सेटलमेंट की गति यह तय करती है कि आपकी बाइक दोबारा सड़क पर कितनी जल्दी आ सकती है. इस मामले में हम बेहतरीन काम करते हैं. हमारी तेज़ और आसान क्लेम सेटलमेंट प्रक्रिया यह सुनिश्चित करती है कि दुर्घटना के भीषण झटके के बाद, आप जल्द से जल्द सामान्य जीवन में लौट सकें.

    इसके अलावा, कैशलेस होने के ट्रेंड को फॉलो करते हुए, हमने पूरे भारत में नेटवर्क गैरेज से टाई-अप किया है, जो तुरंत कैशलेस क्लेम सेटलमेंट प्रदान करते हैं. आप या तो ऑनलाइन क्लेम कर सकते हैं या अपना क्लेम रजिस्टर करने के लिए हमारे टोल-फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं.

  • रिन्यूअल की आसान प्रक्रिया

    यह एक बार स्वीट डिश खाने के बाद, उसे एक बार और अपनी प्लेट में लेने जैसा है, और वह भी बिना बुफे की लंबी लाइन में लगे! हमारी आसान रिन्यूअल प्रक्रिया यह सुनिश्चित करती है कि आप और आपकी बाइक कभी भी इंश्योरेंस के कवच के बाहर न रहें.

    आपको बस हमारी वेबसाइट पर लॉग इन करना है, रिन्यूअल के लिए आवश्यक विवरण भरना है और बस काम हो गया! आप हमारे साथ अपनी पॉलिसी को दुनिया के किसी भी हिस्से से आसानी से रिन्यू कर सकते हैं.

आपके टू व्हीलर इंश्योरेंस प्रीमियम की दरों को कम करने के उपाय

हो सकता है कि आपने लॉटरी में भाग्य आज़माना छोड़ दिया हो, लेकिन टू व्हीलर इंश्योरेंस के लिए, हमारे पास कुछ ऐसे सुझाव हैं, जिनसे जीत हमेशा आपकी ही होगी! क्या आप अधिक जानना चाहते हैं? आगे पढ़ें.

  • रिसर्च करके तुलना करें

    क्या आपको अच्छी डील्स पसंद हैं? थोड़ा रिसर्च करके, आप न केवल अपनी आवश्यकताओं के अनुसार सर्वश्रेष्ठ इंश्योरेंस पा सकते हैं, बल्कि अपने दोस्तों और सहकर्मियों के बीच एक एक्सपर्ट के रूप में अपनी पहचान भी बना सकते हैं. समय और पैसों को देखते हुए रिसर्च करने के अपने फायदे हैं, क्योंकि आख़िरकार आपको इससे बचत ही होती है.

    अपनी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त प्लान खोजना नए कपड़े खरीदने जैसा है, जिसमें अलग-अलग साइज़ ट्राई करनी पड़ती है. अपने लिए ज़रूरी 3 सर्वश्रेष्ठ फीचर्स की लिस्ट बनाएं. इसके बाद, टू व्हीलर इंश्योरेंस को अधिक कम्प्रीहेंसिव बनाने वाले डिस्काउंट, छूट या ऐड-ऑन की तलाश करें.

    थोड़ा-बहुत विश्लेषण करके आप अपने लिए एक आदर्श टू-व्हीलर इंश्योरेंस प्राप्त कर सकते हैं, जो गाइडेड मिसाइल की तरह सटीक हो! आपको बस उचित विवरण दर्ज करना होगा और अगले ही पल अलग-अलग इंश्योरर के कोटेशन आपके सामने उपलब्ध होंगे. इनमें से जो भी पसंद आए, उसे फाइनल कर लें!

  • सही कवर पाएं

    क्या आपको क्रॉस-कंट्री बाइक ट्रिप पसंद है? अगर हां, तो आपको जबरदस्त स्पीड वाली एक शानदार सुपरबाइक की आवश्यकता होगी. बाइक इंश्योरेंस के दृष्टिकोण से, हाई-एंड मॉडल के लिए आपके इंश्योरेंस प्रीमियम में कुछ हज़ार रुपये की वृद्धि हो सकती है. इसलिए, सही कवर चुनकर बेहतर निर्णय लें.

    दूसरी ओर, लो-एंड मॉडल की बाइक के लिए इंश्योरेंस प्रीमियम कुछ हद तक कम हो सकता है. लागत की तुलना में लाभ का विश्लेषण करके आप अपनी बाइक के लिए सही कवर प्राप्त कर सकते हैं.

  • ऐसा डिडक्टेबल चुनें, जो आपके अनुकूल हो

    अगर आपके सामने पैसों से जुड़ी कई प्राथमिकताएं हैं, तो टू-व्हीलर इंश्योरेंस डिडक्टिबल आपको कुछ यूनीक लाभ प्रदान कर सकता है. डिडक्टिबल का आशय उस राशि से है, जिसका भुगतान पॉलिसी का लाभ शुरू होने से पहले आपको अपनी जेब से करना पड़ता है.

    उच्च डिडक्टिबल आपके इंश्योरेंस प्रीमियम को कम कर सकता है, लेकिन उसके परिणामस्वरूप दुर्घटना की स्थिति में आपकी जेब से होने वाले खर्च बढ़ सकते हैं. इसलिए, ऐसा डिडक्टिबल चुनें जिसका भुगतान करने में आप कम्फर्टेबल हों.

  • एनसीबी सुरक्षित करें

    क्या आप हर बार बीमार होने पर डॉक्टर के पास जाते हैं? नहीं न. तो इसी प्रकार, मामूली मरम्मत के लिए, क्लेम फाइल करना बुद्धिमानी नहीं है, क्योंकि इससे एनसीबी का नुकसान होगा. उदाहरण के लिए, अगर आपकी हेडलाइट टूट गई है, तो बुद्धिमानी इसी में है कि एनसीबी को सुरक्षित रखने के लिए उसकी मरम्मत स्थानीय मैकेनिक से करवा ली जाए.

    एनसीबी को सुरक्षित रखने का लाभ रिन्यूअल के समय मिलता है. यह आपकी प्रीमियम राशि को कई गुना कम कर देता है. इससे ज्यादा और क्या? यह बिना किसी अतिरिक्त लागत के आपकी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी में कुछ अतिरिक्त विशेषताओं को जोड़ सकता है. इसलिए, जल्दबाजी में इंश्योरेंस क्लेम करने से पहले इन लाभों पर विचार करें.

  • एक्सेसरीज़ सोच-समझकर लगाएं

    कस्टम बाइक एक्सेसरीज़ और फिट्स के साथ नया स्टाइल स्टेटमेंट बनाएं. लेकिन, याद रखें कि इससे आपके बाइक इंश्योरेंस का प्रीमियम भी बढ़ सकता है. जिसका कारण यह है कि कस्टम फिट्स की मरम्मत की लागत सामान्य पार्ट्स की तुलना में ज़्यादा होगी.

    अन्य शब्दों में, आप पर जोखिम का खतरा अधिक होता है, जिसके परिणामस्वरूप प्रीमियम की राशि बढ़ जाती है. हमारी सलाह है: एक्सेसरीज़ सोच-समझकर ही लगाएं! 

    कुछ मामलों में, अगर आप अपनी बाइक में मॉडिफिकेशन करते हैं और उसके बारे में इंश्योरर को सूचित नहीं करते हैं, तो आपका क्लेम अस्वीकार कर दिया जा सकता है.

  • अपने राइडिंग कौशल को बेहतर बनाएं

    लगातार बढ़ रही वाहनों की संख्या की वजह से सड़क सुरक्षा एक गंभीर समस्या बन गई है. बदलते समय के साथ, यह ज़रूरी है कि आप अपनी ऑन-रोड सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपने राइडिंग कौशल में सुधार करें.

    इसके कई लाभ होते हैं. यह दुर्घटनाओं को रोकने, आपके एनसीबी को सुरक्षित रखने और थर्ड पार्टी को किसी भी नुकसान से बचाने में भी मदद करेगा. आप प्रोफेशनल ट्रेनर की मदद ले सकते हैं या राइडिंग क्लब में शामिल हो सकते हैं.

  • ऐसे ऐड-ऑन न लें, जिनकी आपको ज़रूरत नहीं है

    अनावश्यक ऐड-ऑन कवर आपके प्रीमियम को बढ़ा सकते हैं. पर्याप्त सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपने कवरेज का मूल्यांकन करें और अनावश्यक कवरेज को हटा दें.

    उदाहरण के लिए, इंजन कवर और ज़ीरो डेप्रिसिएशन कवर लेना समझदारी है, लेकिन एक्सेसरीज़ के लिए कवर लेना इतना ज़रूरी है. इस कवर से प्रीमियम राशि अनावश्यक रूप से बढ़ सकती है. इसलिए, अपनी इंश्योरेंस पॉलिसी में वैल्यू जोड़ने वाले ऐड-ऑन का विकल्प ही चुनें.

सस्ता बाइक इंश्योरेंस चुनते समय इन कारकों पर विचार करें

सस्ता बाइक इंश्योरेंस एक गेम है जिसे आपको स्मार्ट तरीके से खेलना होता है. अपनी मौजूदा और संभावित इंश्योरेंस आवश्यकताओं के आधार पर, आपको अनिवार्य और अच्छी विशेषताओं के बीच एक संतुलित निर्णय लेना चाहिए.

यहां बताया गया है कि आप एक प्रभावी और सस्ता बाइक इंश्योरेंस कैसे चुन सकते हैं.

  • कवरेज राशि

    जब आप छुट्टियां मनाने बाहर जाते हैं, तो क्या आप कुछ अतिरिक्त कैश लेकर नहीं जाते? क्या पता कब ज़रूरत पड़ जाए इसी तरह, टू व्हीलर इंश्योरेंस चुनते समय, ऐसी कवरेज राशि का विकल्प चुनें जो दुर्घटना के मामले में आपकी जेब से होने वाले खर्चों को कम करती हो.

    थोड़े अतिरिक्त कवरेज से कौन मना करेंगा.

  • एेड-ऑन उपलब्ध हैं

    ऐड-ऑन आपके बाइक इंश्योरेंस को मजबूत बनाते हैं और आपको कम्प्रीहेंसिव कवरेज प्रदान करते हैं. अलग-अलग बाइक इंश्योरेंस को एक्सप्लोर करते समय, उपलब्ध ऐड-ऑन की तुलना करें और देखें कि वे आपके बाइक इंश्योरेंस की लागत को कैसे प्रभावित करते हैं. खुद को और अपनी बाइक को 360-डिग्री सुरक्षा प्रदान करने के लिए उपयुक्त ऐड-ऑन कवर चुनें.

  • क्लेम सेटलमेंट रेशियो

    सिर्फ दिखावे पर न जाएं! जब सस्ता बाइक इंश्योरेंस चुनने की बात आती है, तो क्लेम सेटलमेंट की दर पर अवश्य विचार करना चाहिए. मार्केट में उपलब्ध अलग-अलग इंश्योरेंस प्लान के बारे में रिसर्च करें और सही विकल्प चुनने के लिए क्लेम रेशियो का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करें.

    क्लेम सेटलमेंट रेशियो इंश्योरर द्वारा प्राप्त क्लेम की तुलना में सेटल किए गए क्लेम की संख्या है. यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि रेशियो जितना अधिक होगा, प्लान आपके लिए उतना ही बेहतर होगा.

हमारी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी में आपको मिलने वाला कवरेज

जीवन के कुछ सर्वश्रेष्ठ क्षण वे होते हैं जब हम अपनी प्रगति के लिए जोखिम उठाते हैं. बजाज आलियांज़ टू व्हीलर इंश्योरेंस के साथ, आप ऐसा कर सकते हैं क्योंकि आपकी मदद करने के लिए हम उपलब्ध हैं. यहां देखें कि अपने टू-व्हीलर कवर का अधिकतम लाभ उठाने में हम आपकी मदद कैसे कर सकते हैं:
Losses or Damages Suffered Due to Natural Calamities

प्राकृतिक आपदाओं के कारण होने वाले नुकसान या क्षति

प्रकृति के प्रकोप की कोई सीमा नहीं है. प्रकृति के प्रकोप को नियंत्रित करना संभव नहीं है, लेकिन फाइनेंशियल रूप से सुरक्षित रहना और नुकसान को कम करना निश्चित रूप से संभव है. अधिक पढ़ें

प्रकृति के प्रकोप की कोई सीमा नहीं है. प्रकृति के प्रकोप को नियंत्रित करना संभव नहीं है, लेकिन फाइनेंशियल रूप से सुरक्षित रहना और नुकसान को कम करना निश्चित रूप से संभव है.

हमारी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी आपको आग, विस्फोट, सेल्फ-इग्निशन या बिजली, भूकंप, बाढ़, टाइफून, हरिकेन, तूफान, टेम्पेस्ट, सैलाब, चक्रवात, हेलस्टॉर्म, फ्रॉस्ट, लैंडस्लाइड और रॉकस्लाइड जैसी प्राकृतिक आपदाओं के कारण होने वाले नुकसान से सुरक्षा प्रदान करती है.

Losses or Damages Suffered Due to Man Made Calamities

मानव जनित आपदाओं के कारण होने वाले नुकसान या क्षति

टू व्हीलर का एक्सीडेंट, पल भर में आपके जीवन की दिशा बदल सकता है. बिलकुल किसी प्राकृतिक आपदा की तरह, अधिक पढ़ें

टू व्हीलर का एक्सीडेंट, पल भर में आपके जीवन की दिशा बदल सकता है. प्राकृतिक आपदाओं की तरह, ऐसे एक्सीडेंट जिसमें अन्य वाहन भी शामिल हैं, उनकी भविष्यवाणी करना असंभव है. हमारी टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी आपको और आपकी बाइक को मानव निर्मित आपदाओं जैसे चोरी, सेंधमारी, दंगे, हड़ताल, दुर्घटना या किसी भी आतंकवादी गतिविधि के कारण होने वाले नुकसान से वित्तीय सुरक्षा प्रदान करती है.

इसके अलावा, हम रेल, सड़क, अंतर्देशीय जलमार्ग, एलिवेटर या वायुमार्ग के माध्यम से ट्रांजिट के दौरान होने वाले नुकसान या क्षति के लिए भी कवरेज प्रदान करते हैं.

Third-Party Liability

थर्ड-पार्टी लायबिलिटी

दुर्भाग्यवश, आपकी बाइक से संबंधित दुर्घटनाएं सिर्फ़ आपको लगने वाली चोट या क्षति तक सीमित नहीं होती हैं. अधिक पढ़ें

दुर्भाग्यवश, आपकी बाइक से संबंधित दुर्घटनाएं केवल आपको लगने वाली चोट या क्षति तक ही सीमित नहीं होती हैं. किसी थर्ड पार्टी को हुआ कोई भी नुकसान आपकी जेब पर समान रूप से भारी पड़ सकता है.

हमारी बाइक इंश्योरेंस पॉलिसी किसी थर्ड पार्टी या उसकी प्रॉपर्टी को हुए नुकसान, मृत्यु या शारीरिक चोट के कारण होने वाली देयताओं को कवर करती है. इसके अलावा, मोटर वाहन अधिनियम, 1988 के अनुसार थर्ड पार्टी कवर होना अनिवार्य है.

Personal Accident

पर्सनल एक्सीडेंट

एक्सीडेंट अपने पीछे लंबे बिल और ढेर सारा तनाव छोड़ जाता है. हमारे टू व्हीलर इंश्योरेंस प्लान के साथ, अधिक पढ़ें

एक्सीडेंट अपने पीछे लंबे बिल और ढेर सारा तनाव छोड़ जाता है. हमारे टू व्हीलर इंश्योरेंस प्लान के साथ, आपको ₹1 लाख का पर्सनल एक्सीडेंट कवर मिलता है, जो आपको ड्राइविंग, माउंटिंग या डिस्माउंटिंग के दौरान होने वाले एक्सीडेंट को कवर करता है.

पिलियन राइडर को कवरेज प्रदान करने के लिए, आप अपनी पॉलिसी में सह-यात्रियों के लिए पर्सनल एक्सीडेंट कवर भी जोड़ सकते हैं.

सस्ती टू व्हीलर इंश्योरेंस पॉलिसी के डॉक्यूमेंट डाउनलोड करें

आपकी पिछली पॉलिसी अभी तक समाप्त नहीं हुई है?

रिन्यूअल रिमाइंडर सेट करें

रिन्यूअल रिमाइंडर सेट करें

कृपया नाम लिखें
+91
कृपया मान्य मोबाइल नं. दर्ज करें
कृपया पॉलिसी नंबर दर्ज करें
कृपया पॉलिसी नंबर दर्ज करें
कृपया तिथि चुनें

आपकी रुचि के लिए धन्यवाद. जब आपकी पॉलिसी रिन्यूअल की देय हो जाएगी, तो हम आपको एक रिमाइंडर भेजेंगे.

कस्टमर रिव्यू और रेटिंग

Apparao Pasupureddi

अपारो पासुपुरेद मुंबई

बहुत शांत प्रक्रिया। यात्रा बीमा खरीदते समय परेशानी रहित प्रक्रिया.

Madanmohan Govindarajulu

मदनमोहन गोविंदराजुलु मुंबई

समझने में आसान ऑनलाइन ट्रैवल इंश्योरेंस कोटेशन और मूल्य.

Payal Nayak

पायल नायक मुंबई

बहुत ही यूज़र फ्रेंडली और सुविधाजनक. बजाज आलियांज़ टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद.

डिस्क्लेमर

मैं बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड को एक सुविधाजनक समय पर कॉल बैक करने के विशिष्ट अनुरोध के साथ वेबसाइट पर उपलब्ध कॉन्टैक्ट नंबर पर कॉल करने के लिए अधिकृत करता/करती हूं. मैं आगे घोषणा करता/करती हूं कि, पूरी तरह या आंशिक रूप से ब्लॉक की गई श्रेणी के तहत राष्ट्रीय ग्राहक प्राथमिकता रजिस्टर (एनसीपीआर) पर रजिस्टर किए जाने के बावजूद, मेरे अनुरोध के जवाब में भेजे गए कोई भी कॉल या एसएमएस का अनावश्यक कमर्शियल कम्युनिकेशन नहीं माना जाएगा, भले ही कॉल की सामग्री विभिन्न इंश्योरेंस प्रोडक्ट और सर्विस या इंश्योरेंस बिज़नेस की आग्रह और खरीद के उद्देश्यों के लिए हो सकती है. इसके अलावा, मैं समझता/समझती हूं कि इन कॉल को क्वालिटी और ट्रेनिंग के उद्देश्यों के लिए रिकॉर्ड और मॉनिटर किया जाएगा, और अगर आवश्यकता हो, तो मेरे लिए उपलब्ध कराया जा सकता है.

कृपया मान्य कोटेशन रेफरेंस ID दर्ज करें

  • चुनें
    कृपया चुनें
  • कृपया यहां लिखें

हमसे संपर्क करना आसान है