अंग्रेजी

Claim Assistance
Get In Touch
Digital Care for you in the Digital Age
21 जुलाई, 2020

डिजिटल दुनिया में आपके लिए डिजिटल सुविधा

डिजिटल बनना अपने और अपने प्रियजनों को स्वस्थ और सुरक्षित रखने का नया तरीका है. साथ ही, डिजिटल रूप से काम के जल्दी प्रोसेस होने की सुविधा के कारण भी यह अधिक आकर्षक बन जाता है. ऑनलाइन शॉपिंग से लेकर योग के लिए डिजिटल सुविधा तक, सब कुछ डिजिटल होने से इसे अपनाना आसान और सुविधाजनक हो जाता है.

बजाज आलियांज़ में, हमने समय के अनुसार अपने आपको भी बदलने की पहल की है और हम आपको बेस्ट सर्विसेज़, प्रॉडक्ट प्रदान करने और आपकी समस्याओं के समाधान के लिए डिजिटल रूप से तैयार हैं.

आपकी जनरल इंश्योरेंस पॉलिसी के डिजिटल मैनेजमेंट में आपकी मदद करने के लिए, हम आपको आपकी उंगलियों पर निम्न सर्विसेज़ प्रदान करते हैं:

  • अपनी इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदें – आप डिजिटल रूप से हमारी जनरल इंश्योरेंस पॉलिसी खरीद सकते हैं, इसके लिए कई तरीके हैं, जैसे आप हमारी वेबसाइट पर जा सकते हैं, हमारी केयरिंगली योर्स ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, बस हमारे WhatsApp नंबर: +91 75072 45858 पर 'Hi' लिखकर भेजें या यहां मिस्ड कॉल दें:
  • अपनी इंश्योरेंस पॉलिसी रिन्यू करें – अपनी मौजूदा पॉलिसी को डिजिटल रूप से रिन्यू करना भी बहुत आसान है. बस हमारी वेबसाइट पर जाएं और हमारी मोबाइल ऐप - केयरिंगली योर्स का उपयोग करके अपने इंश्योरेंस प्लान को रिन्यू करें. आप हमारे WhatsApp नंबर (+91 75072 45858) पर भी हमें 'Hi' लिखकर भेज सकते हैं और हमारी कस्टमर सपोर्ट टीम आपकी आवश्यकता के अनुसार आपकी सहायता करेगी.
  • अपना क्लेम रजिस्टर करें और ट्रैक करें: इंश्योरेंस क्लेम करना एक परेशान करने का वाला काम हो सकता है. लेकिन, हमने आपके लिए क्लेम करना और इसके स्टेटस को ट्रैक करना बहुत सुविधाजनक बना दिया है
    • हमारी केयरिंगली योर्स ऐप के साथ, आप ये कर सकते हैं:
      • अपने मोबाइल पर मोटर ओटीएस विशेषता का उपयोग करके रु. 30,000 तक के अपनी कार के क्लेम और रु. 10,000 तक के टू-व्हीलर के क्लेम को 20 मिनट में सेटल करें.
      • हेल्थ सीडीसी (डायरेक्ट बाय डायरेक्ट क्लिक) - पेपरलेस प्रोसेस के माध्यम से रु. 20,000 तक के हेल्थ इंश्योरेंस क्लेम रजिस्टर करें.
    • आप हमें +91 80809 45060 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं
    • आप 575758 पर 'WORRY' एसएमएस कर सकते हैं
    • आप अपना क्लेम रजिस्टर करने के लिए हमें bagichelp@bajajallianz.co.in पर ईमेल भेज सकते हैं
    • अपने क्लेम को रजिस्टर करने और ट्रैक करने का एक और तरीका है कि आप हमारे ऑनलाइन इंश्योरेंस क्लेम पोर्टल , पर जाएं, जहां आप अपना पॉलिसी नंबर जैसे कुछ बुनियादी विवरण दर्ज कर सकते हैं और तुरंत क्लेम कर सकते हैं.
  • सोशल मीडिया सपोर्ट: आप अपने इंश्योरेंस प्लान के साथ आवश्यक सहायता या सहयोग के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म - Twitter, Facebook और Instagram पर हमसे संपर्क कर सकते हैं.
  • एसएमएस सपोर्ट: आप एमरजेंसी के समय आवश्यक किसी भी सहायता के लिए, हमें 575758 पर शॉर्ट कोड 'WORRY' लिखकर भी भेज सकते हैं. हम बिना किसी देरी के आपकी समस्या का समाधान सुनिश्चित करेंगे.
  • ग्लोबल ट्रैवल असिस्टेंस मिस्ड कॉल सुविधा: हमारे ट्रैवल इंश्योरेंस कस्टमर हमसे +91 124 617 4720 पर कॉल करके संपर्क भी कर सकते हैं और सभी क्लेम संबंधी सहायता प्राप्त कर सकते हैं.

Google Play Store और Apple App Store से हमारी केयरिंगली योर्स ऐप डाउनलोड करें और अपने मोबाइल पर सभी उपयोगी विशेषताओं के बारे में जानें.

बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस में हम आप सभी को सुनिश्चित करते हैं कि हम आपको कवर करने और आपकी सभी इंश्योरेंस आवश्यकताओं को आसान बनाने के लिए डिजिटल रूप से तैयार हैं. हमारा उद्देश्य आपको चौबीसों घंटे सहायता और देखभाल प्रदान करना है.

इंश्योरेंस के बारे में अधिक जानकारी के लिए, यहां विजिट करें बजाज आलियांज़ ब्लॉग .

क्या आपको इस आर्टिकल से मदद मिली? इसे रेटिंग दें

औसत रेटिंग 0 / 5 वोटों की संख्या: 0

अभी तक कोई वोट नहीं मिले! इस पोस्ट को सबसे पहली रेटिंग दें.

क्या आपको यह आर्टिकल पसंद आया?? इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें!

अपने विचार शेयर करें. एक कमेंट लिखें!

  • इंशा जैन - 8 अप्रैल, 2021, 1:49 बजे

    अच्छी जानकारी

कृपया अपना जवाब दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी. सभी फील्ड आवश्यक हैं