रिस्पेक्ट सीनियर केयर राइडर: 9152007550 (मिस्ड कॉल)

सेल्स: 1800-209-0144| सर्विस: 1800-209-5858 सर्विस चैट: +91 75072 45858

अंग्रेजी

Claim Assistance
Get In Touch
Bajaj Allianz General Insurance
23 नवंबर, 2021

केयरिंगली योर्स इंश्योरेंस ऐप - क्योंकि हम हमेशा आपकी परवाह करते हैं

क्या आप अपना जीवन उन चीज़ों की चिंता में बिताते हैं, जो गलत हो सकती हैं? क्या आप अपना बाकी जीवन ऐसे ही बिताना चाहते हैं? हमें आशा करते हैं कि - नहीं. हम आपकी सभी चिंताओं को दूर करने के लिए यहां मौजूद हैं, ताकि आप आराम से जीवन का आनंद लें, क्योंकि हम हमेशा आपकी परवाह करते हैं. हमारा नया ब्रांड - केयरिंगली योर्स - आपके जीवन को सुविधाजनक और आसान बनाने के हमारे उद्देश्य के लिए खास तौर पर बनाया गया है. हम आपको हमेशा सबसे बेहतर इंश्योरेंस प्रॉडक्ट्स और अच्छी सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं. और इस नई थीम को अपनाकर, हम केवल काम के लिए ही नहीं, बल्कि भावनात्मक रूप से भी उपलब्ध रहेंगे, जिससे आप जान सकते हैं कि हम आपकी कितनी परवाह करते हैं. यह केवल कहने की ही बात नहीं है. हमने अपनी कुछ सर्विसेज़, विशेषताओं और प्रॉडक्ट्स की लिस्ट बनाई है, जिससे आपको पता लगेगा कि हम आपकी कितनी परवाह करते हैं. हमें विश्वास है कि इन प्रॉडक्ट्स के साथ आप अपनी चिंता को हम पर छोड़ कर तनाव-मुक्त जीवन जी सकते हैं.

प्रो-फिट

हमारा यूनीक वेलनेस प्लेटफॉर्म, प्रो-फिट आपकी सभी स्वास्थ्य और वेलनेस आवश्यकताओं के लिए एकमात्र समाधान है. प्रो-फिट एक ऐसा ऑनलाइन पोर्टल है, जिसका उद्देश्य आपको आपके इंश्योरेंस के अलावा अतिरिक्त देखभाल प्रदान करना है. इसमें आपको फिटनेस ट्रैकर, जनरल फिज़िशियन से कंसल्ट करने का एक्सेस मिलता है, इस पर आप हेल्थ से जुड़े विभिन्न आर्टिकल पढ़ सकते हैं और प्रो-फिट का उपयोग करके अपने मेडिकल रिकॉर्ड को डिजिटल रूप से स्टोर कर सकते हैं. आप बस एक क्लिक में डॉक्टरों की अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए भी प्रो-फिट का उपयोग कर सकते हैं. प्रो-फिट के साथ हम आपकी स्वास्थ्य से जुड़ी चिंताओं को दूर करते हैं और तुरंत मेडिकल सेवाएं प्रदान करते हैं.

मोटर ओटीएस

अगर आप 20 मिनट में ₹ 30,000 तक के अपने मोटर इंश्योरेंस क्लेम को सेटल कर सकें, तो कैसा रहेगा. क्या यह शानदार नहीं है? मान लीजिए कि आप सड़क पर जा रहे हैं और अचानक से दुर्घटना हो जाती है. सौभाग्य से, आपको दुर्घटना में कुछ नहीं होता है, लेकिन आपकी कार को नुकसान हो जाता है और आपको अपनी यात्रा जारी रखने के लिए पहले इसकी रिपेयरिंग कराना आवश्यक है. अब ऐसे में, यात्रा की शुरुआत में ही हुई एक फाइनेंशियल एमरजेंसी आपके मूड को खराब कर सकती है. अब, मोटर ओटीएस के साथ, आप अपना इंश्योरेंस ऑनलाइन क्लेम कहीं से भी 20 मिनट के भीतर सेटल कर सकते हैं. इस तरह आप अपनी यात्रा हंसी-खुशी जारी रख सकते हैं, क्योंकि यह आपको क्लेम सेटलमेंट प्रोसेस की चिंताओं से मुक्त कर देता है.

ट्रिप डिले डिलाइट

क्या यात्रा में हुई देरी से आप कभी खुश हो सकते हैं? क्यों नहीं, अगर आपके पास हमारा ट्रिप डिले डिलाइट कवर है, जो फ्लाइट में देरी होने पर ऑटोमैटिक रूप से क्षतिपूर्ति प्रोसेस शुरू कर देता है, जिससे आप अपने प्रियजनों के साथ और अधिक अच्छा समय बिता सकते हैं. इस सुविधा में, आपकी यात्रा से जुड़ी चिंताओं की दूर करता है, हमारा ट्रैवल इंश्योरेंस कवर.

होम इंश्योरेंस

सभी को अपना घर प्यारा लगता है, और इसके साथ ही हम आपके जीवन की बचत के बारे भी सोचते हैं. अगर किसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना में आपके घर को नुकसान पहुंचता है, तो हम आपको फाइनेंशियल रूप से सुरक्षित करते हैं और आपके एसेट की देखभाल भी करते हैं. हमारी होम इंश्योरेंस पॉलिसी न केवल आपके घर के स्ट्रक्चर और चीज़ों को होने वाले नुकसान को कवर करता है, बल्कि आपके पालतू जानवरों, वॉलेट, एटीएम निकासी में होने वाले नुकसान और किराए में होने वाले नुकसान को भी कवर करता है. हम सुनिश्चित करते हैं कि आपको अपने घर के लिए सम्पूर्ण कवरेज मिले

इंडिविजुयल साइबर सेफ इंश्योरेंस

हम न केवल फिज़िकल दुनिया में, बल्कि इंटरनेट की वर्चुअल दुनिया में भी आपकी सुरक्षा करते हैं. हम जानते हैं कि आपको ऑनलाइन लोगों से घुलना-मिलना और ऑनलाइन शॉपिंग करना कितना पसंद है. लेकिन, हम यह भी जानते हैं कि साइबर-अटैक के शिकार होने का खतरा आपको चिंता में डालता है. चिंता न करें और आराम से इंटरनेट ब्राउज़िंग का मज़ा लें, क्योंकि हमारे पास है आपके लिए साइबर सेफ इंश्योरेंस प्लान और हम क्लेम को तुरंत रजिस्टर और सेटल करने में आपकी सहायता करते हैं.

'कस्टमर पहले' के दृष्टिकोण वाली कंपनी होने की प्रतिष्ठा को बनाए रखते हुए, हम आपको बताना चाहते हैं कि हम हैं केयरिंगली योर्स. हमारा उद्देश्य आपसे जुड़ना और आपकी परेशानियों को मुस्कान में बदलना है.

संक्षेप में

हमारे नए ब्रांड का वादा है कि हम हमेशा आपकी परवाह करेंगे और हमारी सर्विसेज़ के ज़रिए आपके जीवन में खुशियां जोड़ते रहेंगे. साइबर, ट्रैवल, होम, मोटर, हेल्थ इंश्योरेंस प्लान के बारे में अधिक जानें के बारे में और अधिक जानें, और आज ही इंश्योरेंस लें!

क्या आपको इस आर्टिकल से मदद मिली? इसे रेटिंग दें

औसत रेटिंग 5 / 5 वोटों की संख्या: 18

अभी तक कोई वोट नहीं मिले! इस पोस्ट को सबसे पहली रेटिंग दें.

क्या आपको यह आर्टिकल पसंद आया?? इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें!

अपने विचार शेयर करें. एक कमेंट लिखें!

  • दादीप्रसादाराव - 28 जून, 2019, 5:35 बजे

    अच्छा

  • रामाशंकर - 12 अप्रैल, 2019, 10:08 बजे

    #केयरिंगली योर्स

  • बीरेंद्र - 26 मार्च, 2019, 7:37 बजे

    #केयरिंगली योर्स

  • लोकेश - 13 मार्च, 2019, 6:46,बजे

    #केयरिंगली योर्स

  • दीप चंद - 12 मार्च, 2019, 5:58, बजे

    थर्ड पार्टी इंश्योरेंस की आवश्यकता है

    • बजाज आलियांज़ - 13 मार्च, 2019, 1:59 बजे

      नमस्ते दीप चंद,

      हमें लिखने के लिए धन्यवाद. हमारी टीम आपकी मेल आईडी पर जल्द ही आपसे संपर्क करेगी. कृपया अपना कॉन्टेक्ट नंबर भी शेयर करें, ताकि हम आपके लिए कॉलबैक की व्यवस्था कर सकें.

  • राकेश कुमार - 11 मार्च , 2019, 8:14 बजे

    #केयरिंगली योर्स

  • […] At Bajaj Allianz, we take this opportunity and celebrate International Women’s Day 2019, by honoring, respecting and appreciating the women for all their strengths. We take pride to reflect upon the fact that how women think selflessly for people around them and give significance to the virtue of being #CaringlyYours. […]

  • गौरव जोशी - 27 फरवरी, 2019, 4:21 बजे

    #केयरिंगली योर्स

  • संतोष श्रीवास्तव - 23 फरवरी, 2019, 5:04 बजे

    प्रिय सर/मैडम,
    मैंने दिनांक 11.02.19 को मोटर इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदी थी, जिसका नंबर OG-19-9906-1802-00242987 है, और कंसाइनमेंट नंबर EA924312550IN द्वारा स्पीड पोस्ट के माध्यम से मुझे इसे भेजा गया था, लेकिन आज तक कंसाइनमेंट मुझे नहीं मिला है. ट्रैक करने पर पता चला कि उसे गलत एड्रेस पर भेजा गया था, जिस कारण उसे दिनांक 21.02.19 को वापस कर दिया गया. इसलिए वह मुझे अभी तक नहीं मिल पाया है और इस स्थिति में मैं अपने वाहन का उपयोग नहीं कर पा रहा हूं, जिससे मुझे बहुत सी समस्याएं हो रही हैं.

    कृपया मेरी मदद करें
    संतोष श्रीवास्तव

    • बजाज आलियांज़ - 26 फरवरी, 2019, 10:13 बजे

      नमस्ते संतोष,

      हमें अपनी समस्या के बारे में लिखने के लिए धन्यवाद. आपको हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं. हम आपकी समस्या पर काम कर रहे हैं और हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आपको आपकी पॉलिसी की कॉपी जल्द से जल्द मिल जाए. साथ ही, इसके लिए आप हमारी ऐप, इंश्योरेंस वॉलेट को डाउनलोड भी कर सकते हैं. लॉग-इन करने और अपनी जानकारी दर्ज करने के बाद, आप ऐप से ही अपनी पॉलिसी की सॉफ्ट कॉपी को एक्सेस कर सकते हैं.

      केयरिंगली योर्स,
      बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस

कृपया अपना जवाब दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी. सभी फील्ड आवश्यक हैं